Breaking News

जसवंत पवार ने संगठन की कामयाबी पर जगद्गुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य से लिया आशीर्वाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:शहर की संस्था युवा आगाज को प्रदेश का प्रतिष्ठित अवॉर्ड प्राप्त हुआ तो संयोजक जसंवत पंवार गुरु के प्रति कृतज्ञता अर्पण करने सिद्धदाता आश्रम पहुंचे। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले गुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से आशीर्वाद लेकर सफर प्रारम्भ किया था‌।

जिसका आज बड़ा प्रतिफल प्राप्त हुआ है। इससे पहले उन्हें जिले में भी नंबर वन एनजीओ का अवॉर्ड प्राप्त हो चुका है। हाल ही में भिवानी में खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा आयोजित 28वें हरियाणा राज्य स्तरीय युवा उत्सव पुरस्कार वितरण समारोह में युवा आगाज संगठन को सर्वश्रेष्ठ राज्य युवा क्लब पुरस्कार प्रदान किया गया है।

समारोह में संयोजक जसवंत पवार व उनकी टीम ने कृषि मंत्री जेपी दलाल से यह सम्मान प्राप्त किया जिसमें उन्हें दो शील्ड,75 हजार रुपये और प्रशस्ति पत्र प्राप्त हुए हैं।

शहर के किसी संगठन को पहली बार प्राप्त हुए अवॉर्ड से सभी ओर खुशी की लहर है और निरंतर युवा आगाज एवं जसवंत पंवार का को सम्मानित किया जा रहा है लेकिन पंवार कृतज्ञता प्रकट करने के लिए सिद्धदाता आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज को सम्मान समर्पित कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर स्वामी ने कहा कि यूं ही आगे बढ़ते रहो और लोकोपकार के कार्य करते रहो। जो समाज का काम करता है,भगवान उसके सहायी होते हैं। उन्होंने अब तक की जसवंत के अनुभवों की भी जानकारी ली।

पवार ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ सांसें मुहिम के द्वारा पौधरोपण का अभियान छेड़ा हुआ है जिसमें उन्हें सभी का सहयोग प्राप्त हो रहा है।

वहीं स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर,बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, सडक़ सुरक्षा अभियान,महिला सशक्तिकरण आदि क्षेत्रों में भी वह काम कर रहे हैं हालांकि जसवंत को सबसे अधिक पहचान उनके छात्र हितों के संघर्ष के लिए मिली है।

इस अवसर पर पत्रकार नितिन गुप्ता,जितेंद्र,सरपंच दीपक आजाद,सुनील सैनी,पवन चौधरी भी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …