Breaking News

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चुक,पंजाब के मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली

 

मनीष दवे IBN NEWS

जालोर :- भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पंजाब दौरे में सुरक्षा में बड़ी चूक को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।श्रवणसिंह राव ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है, इसीलिए यह केवल प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ ही नहीं है, बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है। राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और पंजाब में कांग्रेस की सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से जो खिलवाड़ किया गया, वह देश में पहले कभी नहीं हुआ।


भाजपा जिलामीडिया प्रभारी अधिवक्ता सुरेश सोलंकी ने बताया कि श्रवणसिंह राव बोरली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को पंजाब के फिरोजपुर जिले में रोके जाने की घटना पंजाब कांग्रेस सरकार की ओछी मानसिकता और डर को दर्शाती है। पंजाब के विकास में बाधक बनने वाली कांग्रेस सरकार को विधानसभा चुनाव में वहां की जनता सबक सिखाने को तैयार है।ओछी हरकतों के कारण देश कांग्रेस मुक्त होना चाहता है, तो क्या बौखलाहट में कांग्रेस नेता पद का दुरुपयोग कर ऐसी ही आपराधिक लापरवाही को अंजाम देंगे।

 

राजनीति में हार का बदला ऐसे लेने की कोशिश करेंगे। कभी लोकतंत्र का गला घोटने वाली कांग्रेस अब देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा से भी खिलवाड़ कर रही है। राव ने बताया कि कांग्रेस हमेशा से विकास, लोक कल्याण, गरीब उत्थान और राष्ट्र के नव निर्माण की विरोधी रही है। जब पंजाब में विकास के नए युग की शुरुआत होनी थी, तो उसे न सिर्फ बाधित किया गया, बल्कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार पराजय से भयभीत है और पार्टी हाईकमान की कठपुतली बनकर शासन की मर्यादाओं को तार-तार कर रही है।

 

प्रधानमंत्री की सौगातों से पंजाब के नागरिकों को वंचित रखने का पाप कांग्रेस और वहां की प्रदेश सरकार के नेताओं ने किया है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी पंजाब में 42750 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजना का शिलान्यास करने वाले थे।
पंजाब में नई सौगातो को लेकर कहीं जनकल्याणकारी योजनाओं का शिलान्यास भी करने वाले थे। कांग्रेस सरकार जनता के हितों में कभी कार्यरत नहीं हो सकती तो विकास के नए आयाम कायम करने को कार्यरत हैं उन्हें रोकने व रोड़े डालने का काम कांग्रेस सरकार कर रही है। पंजाब की जनता ऐसी लखारा सरकार को जरूर जवाब देगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नायब तहसीलदार को गिरफ्तार कर कोर्ट मे पेश करे कोतवाल जारी हुआ वारंट : कोर्ट

  राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर। विशेष न्यायधीश SC/S T act शक्ति सिंह की अदालत ने …