Breaking News

विश्वविद्यालय में परीक्षा देने आयी छात्रा ने किया आत्महत्या।

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर विश्वविद्यालय में परीक्षा देने आई छात्रा ने यूनिवर्सिटी के ही स्टोर रूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार दोपहर तड़के हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। यूनिवर्सिटी प्रशासन भी सक्ते में है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ ही फॉरें िसक टीम भी घटना की जांच में जुटी है।

होम साइंस की परीक्षा देने आई थी प्रियंका
शाहपुर इलाके के शिवपुर सहबाजगंज के रहने वाले विनोद कुमार की 24 साल की बेटी प्रियंका गोरखपुर विश्वविद्यालय में बीएससी थर्ड इयर की स्टूडेंट थीं। शनिवार को वह यूनिवसिर्टी में होम साइंस की परीक्षा देने आई थी। दोपहर करीब दो बजे उसने होम साइंस डिपार्टमेंट के स्टोर रूम में दुपट्‌टा से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस बीच यूनिवर्सिटी की कोई स्टॉफ किसी काम से स्टोर में गया तो वहां लड़की की फंदे से लटकी लाश देखी। उसके मोबाइल फोन, पर्स और आधार के ज िरए उसकी पहचान हो सकी।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर कैंट सुधीर सिंह का कहना है कि छात्रा ने आत्महत्या क्यों की? इसकी वजह तलाशी जा रही है। फिलहाल कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है। युवती के पिता का कहना है घर में सबकुछ ठीक चल रहा था। न ही कोई विवाद था न ​ही किसी तरह का कोई टेंशन। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी घर से परीक्षा देने खुशी- खुशी गई थी। ऐसे में इसके बाद आत्महत्या कर लेना कहीं न कहीं संदिग्ध लगता है। एसपी सिटी सोनम कुमार ने कहा कि परीक्षा से पहले लड़की ने यूनिवर्सिटी में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

About IBN NEWS

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …