Breaking News

जमालपुर में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति

 

विद्युत उपकेंद्र का निरीक्षण करते हुए एक्सियन चुनार सुपूष्प कुमार

मीरजापुर। विद्युत उपकेंद्र जमालपुर में 13 सितंबर तक 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जा रही है। जिससे किसानों सिंचाई हेतु नलकूप चलाने के लिए पर्याप्त मात्रा में बिजली मिल रहीं हैं। रविवार को एक्सियन चुनार उपकेंद्र पर पहुंच कर 24 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराएं जानें का प्रबंध किया।

निर्बाध रूप से विद्युत् आपूर्ती बहाल करने के लिए उपकेंद्र के पावर परिवर्तक ओवर लोड हो जानें के कारण फीडरो को शिफ्टवार चलाया जा रहा है।अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड चुनार सुपुष्प कुमार ने बताया कि जमालपुर उपकेन्द्र के अरिभारित पांच एमवीए पावर परिवर्तक की क्षमता वृद्धि कर दस एमवीए पावर परिवर्तक लगाने की कार्यवाही प्रक्रियाधीन है।जिसे सितंबर माह में पूरा कर लिया जाएगा।

तब तक के लिए ग्यारह केवीए के पोषको से बारी बारी चलाकर 24 घंटे की आपूर्ती कराई जा रही है। इससे सिंचाई के लिए किसानों को पर्याप्त मात्रा में बिजली मिल रहीं हैं। जिससे वह सिंचाई के लिए पंप चला सकते हैं। उन्होनें किसानों से अपील किया है कि विद्युत् विभाग निर्बाध रूप से विद्युत् आपूर्ती सुनिश्चित कराने के लिए कटिबद्ध हैं।

उपभोक्ता विभागीय कार्यों में सहयोग प्रदान करें।जल्द ही पावर परिवर्तक क्षमता वृद्धि कराते हुए उपभोक्ताओं के हित में कार्य सम्पन्न होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …