Breaking News

14 वर्षीय नाबालिक लड़की को सकुशल उसके परिजनों तक पहुंचाया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से नाराज होकर निकली नाबालिग लड़की को उसके परिजनों तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 5 जनवरी को लड़की के परिजनों ने पल्ला थाने में लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उन्होंने उसे ढूंढने की हर संभव कोशिश की परंतु उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई। लड़की के परिजनों ने बताया कि उन्होंने लड़की के दोस्तों तथा अपने रिश्तेदारों में हर जगह पूछताछ की परंतु उन्हें लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करके लड़की की तलाश के लिए टीम गठित की गई और क्राइम ब्रांच कैट टीम को लड़की की तलाश करने के लिए सूचित किया गया।

क्राइम ब्रांच की कैट टीम ने मामले में तकनीकी सहायता तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कड़ी मशक्कत करते हुए लड़की के फरीदाबाद के सेक्टर 30 में होने का पता लगाया। पुलिस ने सूचना के आधार पर युवती को बताए गए स्थान से सकुशल बरामद किया और उसके परिजनों को बुलाकर लड़की से बातचीत करवाई। लड़की ने बताया कि उसके परिजन उसके साथ झगड़ा करते हैं और उसे डांटते हैं इसलिए वह नाराज होकर बिना किसी को बताए घर से चली गई थी।

महिला पुलिसकर्मी ने लड़की को समझाया कि वह तुम्हारी भलाई के लिए तुम्हें समझाते हैं ताकि तुम्हें भविष्य में किसी प्रकार की मुसीबत का सामना ना करना पड़े और तुम्हारे माता-पिता तुम्हारी भलाई चाहते हैं। पुलिस ने लड़की को समझाया बुझाया और उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया। लड़की के परिजनों ने पुलिस टीम द्वारा किए गए कार्य की सराहना करते हुए उनका धन्यवाद किया।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

साई धाम में सामूहिक विवाह समारोह में 25 जोड़े बंधे वैवाहिक बंधन में

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सांई धाम द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह में 25 जोड़ों …