Breaking News

झाँसी- पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शातिर वाहन चोर चोरी की बाइको सहित गिरफ्तार


ब्यूरो चीफ झाँसी।
झाँसी 31 अगस्त। स्वाट व कोतवाली थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान चार शातिर युवको को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस टीम ने इनके बताये गए स्थान पर दबिश देकर पाँच और चोरी की बाइक बरामद कर ली।
जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह के निर्देशन में एसपी सिटी देवेश पांडे सीओ सिटी जितेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में अपराध और अपराधियो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम प्रभारी उमेश चन्द्र त्रिपाठी और उनकी टीम तथा कोतवाली थाना एसएसआई संजीव कुमार नई बस्ती चौकी इंचार्ज अनुपम मिश्रा कोतवाली पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सिद्धश्वर मन्दिर रोड से दो बाइक पर चार युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगे पुलिस टीम ने उनका पीछा कर दबोच लिया। पूछताछ में चारो युवको ने बताया की उनके पास से मिली दोनों बाइक चोरी की है इसके आलावा उन्होंने और भी बाइक चोरी की है। पुलिस ने उनके बताये गए स्थान पर दबिश देकर पाँच और चोरी की बाइक बरामद कर ली। कुल मिला कर पुलिस ने उनके कब्जे से सात चोरी की बाइकें बरामद की। पूछताछ के दौरान पकड़े गए वाहन चोरो ने अपने नाम बड़ागॉव के मबई निवासी अमरोज़ व सुरेन्द्र तथा सीपरी बाजार के जार पहाड़ निवासी संदीप व बीकेडी चौराहा निवासी सादाब मन्सूरी बताया।
पुलिस ने पकड़े गए वाहन चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट – महेन्द्र सिंह सोलंकी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …