Breaking News

गाजीपुर:सर्वेश्वरी समूह ने 500 गरीबो और विकलांगो को बाटा कंबल, भोज का भी हुआ आयोजन

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर:आज अघोर परिषद ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय अवधूत भगवान राम कुष्ठ सेवा आश्रम पड़ाव, वाराणसी के सौजन्य से भारत ट्रंसपोर्ट कंपनी अंधऊ गाजीपुर के कार्यालय परिसर में सदर एवं आसपास के कुछ गाँवो के लगभग 300 ज़रूरतमंदो को कंबल प्रदान किया गया। विदित हो कि उक्त ट्रस्ट द्वारा यह पुनीत कार्य प्रत्येक वर्ष की 25 दिसम्बर को आयोजित किया जाता है।

इस अवसर पर एक लघु विचार गोष्ठी का भी आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता श्री सर्वेश्वरी समूह के उपाध्यक्ष डॉ० बृज भूषण सिंह ने की तथा मुख्य अतिथि डिप्टी आर० एम० ओ० श्री रतन शुक्ला थे। इस अवसर पर श्री सर्वेश्वरी समूह के प्रचार मंत्री श्री पारसनाथ ,डॉ बामदेव पांडेय ,सनबीम स्कूल महराजगंज के चैयरमैन के पी सिंह भी मौजूद रहे।

वक्ताओ ने अपने संबोधन में अघोरेश्वर भगवान कीनाराम व पूज्यपाद गुरुपद संभव राम बाबा के जनचेतना के कार्य को और व्यपाक रूप देने पर बल दिया। आयोजन में सर्वेश्वरी समूह के सक्रिय सदस्य श्री संजय सिंह,सचिदानंद सिंह ,लल्लन सिंह ,देव पांडेय ,धनमान सिंह ,विक्रम सिंह ,श्री संजय राय( मंटू राय) ,अरविंद सिंह,सुरेश सिंह ,संजीव सिंह ,उत्तर कुमार पांडेय ,विनोद सिंह ,मिहिर सिंह नंद कुमार सिंह दीपक ,अंकीय व अन्य आयोजन को सफल बनाने की भूमिका मे रहे जो सराहना योग्य थी।

इस अवसर पर अघोर परिषद ट्रस्ट के ट्रस्टी श्री भूपेंद्र शाह भी वाराणसी से पधारे थे। कंबल वितरण से पूर्व सभी भेंट लेने वालों के लिए हलवा चने इत्यादि जलपान की व्यवस्था के साथ कार्यक्रम उपरांत भोजन की भी व्यवस्था थी।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …