Breaking News

शहर के‌ विभिन्न संगठनों ने 2021 को अलविदा कहा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादःवर्ष 2021 अब बेशक अलविदा कह गया हो पर हर किसी को हिलाकर रखकर गया है। क्योंकि वर्ष 2021 में कोरोना वायरस और दूसरी तरफ ओमिक्रॉन वायरस भी छोड़ गया है। पर अब सभी समाज सेवक व संस्था के अध्यक्ष एवं सदस्यों पदाधिकारियों ने 2021 को अलविदा कह दिया है।
➡️साल 2021 बेशक अलविदा कह गया हो पर इस वर्ष में हमने बहुत परेशानी देखी क्योंकि एक तरफ तो कोरोना और दूसरी तरफ ओमिक्रॉन वायरस भी अब दिखाई दे रहा है। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि आने वाला साल 2022 सही रहे हम इसकी प्रार्थना करते हैं-समाज सेविका,राजवती।


➡️ बेशक 2021 अब चला गया हो पर हमें ओर सभी शहरवासियों को परेशान करके गया है हम तो बस भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि अब ऐसा साल कभी ना आए।,समाज सेविका,रेखा दीक्षित।
➡️ वर्ष 2021 में जो परेशानी रही है वो कभी भी भूलाया नहीं जाएगा क्योंकि इस साल में हर वर्ग परेशान हुआ है और सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को हुई है और हम अब भगवान से प्रार्थना करते हैं कि आगे से ये बीमारी और ये साल ना आए। समाज सेवक.राजेश गोयल।
➡️ हमने तो इस साल 2021 में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना किया है क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से व्यापारियों के काम धंधे सब बंद हुए ‌और दूसरी तरफ बाजार व मार्केट वगैरह बंद रही है इस हमने तो सबसे परेशानी झेली है और अब हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि आगे से ये सब बीमारी न आए। नीरज मिगलानी, व्यापार मंडल ओल्ड फरीदाबाद के प्रधान।

About IBN NEWS

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …