Breaking News

फरीदाबाद – डेजालिंग डांस स्टूडियो ने मनाया अपना वार्षिक उत्सव

Ibn24x7news फरीदाबाद से बी. आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद :डेजालिंग डांस स्टूडियो ने अपने वार्षिक उत्सव का आयोजन सैक्टर 28 स्थित डेयनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल में किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता कुंवर उमेश भाटी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में अनुराग जैन ने शिरकत की। इस अवसर पर सेलेब्रिटी अतिथि के रूप में शान्तानु अरोडा फिल्म आर्टिस्ट, दीक्षा भाटी विशेष रूप से उपस्थित रही। इस मौके पर स्टूडियो की चेयरमैन अंजना सोनी ने आये हुए सभी अतिथियों का फूलो के बुके देकर स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ आये हुए अतिथियों ने दीप प्रज्जविलत करके किया।
इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि शिक्षा एवं संगीत दोनो का आपसी तालमेल काफी है और जो इन दोनो को पाने में सफल हो जाता है वह अपनी जिंदगी में सदैव सफलता की सीढिय़ा चढता रहता है और एक दिन ऐसे मुकाम पर आ जाता है जहां पहुंचकर उसे व उसके अभिभावकों को गर्व महसूस होता है। इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक अंजना सौनी ने कहा कि इस कार्यक्रम में बच्चो द्वारा विभिन्न तरह के नृत्य का आयोजन किया गया है जो कि उन्हें हमारे डांस स्टूडियो में अनुभवी प्रशिक्षुको द्वारा सिखााया जाता है। उन्होंने कहाकि डांस स्टूडियो समय समय पर इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कर बच्चो में छुपी हुई प्रतिभा को उभारने का प्रयास कर रहा है।
इस अवसर पर राजीव मलिक, म्यूजिक टीचर नकुल, अमन सिंह शास्त्री, दीपेन्द्र कांत, उमेश राना, के पी सिंह, कल्पना सिंह अदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में एनजीओ उडान ग्रुप ने अपनी अहम भागीदारी निभाई। कार्यकम में मंच संचालन मिस्टर विहान द्वारा बहुत ही सुंदर तरीके से किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता:विधायक नरेंद्र गुप्ता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि विश्व में सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *