Breaking News

दिल्ली और पंजाब मॉडल राजस्थान में होगा लागू – चेयरमैन अनिल ठाकुर

आम आदमी पार्टी, राजस्थान

सीकर।आदमी पार्टी नेशनल पार्टी के दर्जा मिलने के बावजूद पूरे देश में तेजी से पैर पसार रही है इसी के चलते राजस्थान में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है जिसकी शुरुआत श्रीगंगानगर में 18 जून को महारैली से हो चुकी है।
अब संगठन निर्माण को लेकर प्रदेश में पार्टी की टीमों ने तेजी से काम शुरू कर दिया है। इसी तरह संगठन निर्माण के सम्बंध में सीकर शहर में भी आम आदमी पार्टी के पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड के चेयरमैन अनिल ठाकुर अपनी टीम के साथ पहुंचे हुए हैं। वह स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ब्लाक स्तर पर मीटिंग कर रहे हैं। चेयरमैन श्री अनिल ठाकुर ने बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के सफल मॉडल को पूरे देश में लागू करना चाहती है ताकि लोगों को मूल सुविधाएं जैसे पानी, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा बिना किसी शुल्क के उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि पंजाब के लगभग 85% लोगों के बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं और 29000 से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को एक साल में सरकारी नौकरियां दी गई है। चेयरमैन ठाकुर ने कहा कि मुहल्ला क्लीनिक के सफल माडल को पुरी दुनिया ने सराहा है जिसमें जरूरी टैस्ट और दवाएं मुफ्त में घर के पास ही उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा के राजस्थान में यह सभी मूल सुविधाएं से आम लोग अभी तक वंचित है और आम आदमी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत कर अगर सरकार बनाती है तो राजस्थान के लोगों को दिल्ली और पंजाब की तरह यह सारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी और साथ ही प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त किया जाएगा और युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार के मौके उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस मौके पर उनके साथ चेयरमैन सतीश सिंगला, सुखजिंदर रोमाणा, हरतेज भुलर, विशाल शर्मा, सुभाष नागपाल मौजूद थे।

डॉ सुनील धायल
मीडिया टीम ,आप राजस्थान
9314767576

About IBN NEWS

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …