Breaking News

योगी की सख्ती ठेंगे पर: बाहुबली मुख्तार के गुर्गाे ने काटा बवाल, दहशत में भाजपा नेता व पूरा परिवार

 

टीम आईबीएन न्यूज

 

गाजीपुर: योगी आदित्यनाथ की ओर से जेल में बन्द बाहुबली माफिया डान मुख्तार अंसारी पर लगातार कार्यवाही हो रही है। बावजूद इसके जिले में बाहुबली के गुर्गाे का जोश कम नही हो रहा है। अब एक ऐसा सनसनी खेज मामला आया है जिसको सुनकर लोग दाॅतो तले उंगली दबा रहे है। एक तरफ अफजाल अंसारी जेल से जमानत कराकर मुहम्मदाबाद लौटे वहीं माफिया डान के गुर्गो ने तांडव मचा दिया। इस घटना से वरिष्ठ भाजपा नेता व उसका पूरा परिवार दहशत में है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। घटना की जानकारी होने के बाद जिले के भाजपाईयों में आक्रोश हैं।

जानकारी के अनुसार करीमुददीनपुर थाना क्षेत्र के कामूपुर गांव में वर्ष 2008 में एक मोबाइल टावर लगाया गया जो टावर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्यामराज तिवारी के प्लाट में स्थित है। आरोपों की माने तो एक साल बाद 2009 में ही बाहुबली मुख्तार के गुर्गो हरेन्द्र राय, अभिषेक राय तथा भुवाल राय ने कम्पनी के एक गार्ड को मारपीट कर भगा दिया और टावर के नीचे मौजूद कमरे पर कब्जा जमा लिया। तभी से लगातार इस परिसर में शराब की दावत व अय्याशी का खेल आये दिन चलता रहता है। बीते 28 जुलाई को टावर के अन्दर अय्याशी होने की सूचना पर पुलिस पहंुची तो कमरे के अन्दर से हरेन्द्र राय उर्फ विक्की को अय्याशी करते गिरफ्तार कर लिया गया और इस बात की सूचना प्लांट ओनर श्यामराज तिवारी ने टावर से जुड़े अधिकारी सचिन शर्मा व टेक्निशियन पंकज तिवारी को दी तथा टावर से अराजक तत्वों का कब्जा व दखल हटाने की गुहार लगायी। इसी बीच टावर के पास पहुंचे अभिषेक राय, आशीष राय व इसी गैंग से जुड़े तमाम लोगो ने काफी बवाल किया और टावर के ओनर की ओर से गेट मे बंद ताले को तोड़ दिया।

आरोप यह भी है कि भांवरकोल व बाराचवर के साथ-साथ मुहम्मदाबाद ब्लाक के विभिन्न इलाकों में लगाये गये मोबाइल के टावरों पर तैनात गार्डो को भगाकर बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गो ने कब्जा जमा लिया है और टावर के जिम्मेदार अफसरों से पैसे भी वसूल रहे है। यही नही तकरीबन 80 फीसदी टावरों के कन्ट्रोल रूम में मुख्तार अंसारी के गुर्गे अय्याशी और शराब की दावत उड़ाते रहते है और यही ठिकाना बनाकर क्षेत्र के सभ्यजनों को आंतकित करते है।

 

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बताया कि यह सही है कि तमाम टावरों की आड़ में बाहुबली के गुर्गे कब्जा जमाकर अपना आंतक चला रहे थे लेकिन तकरीबन 90 फीसदी मामलो में कड़ी कार्यवाही कर लोगों को अंजाम तक पहुंचा दिया गया है। कुछ जरूर बच गये है जैसे कामूपुर का मामला हैं इस मामले में भी कड़ी कार्यवाही होगी और आरोपी थाने में बन्द है। अन्य आरोपियों की तलाश के साथ-साथ टावरों की भी निगरानी की जा रही है ताकि कोई भी अपराधी बच न पाये।

 

करीमुददीनपुर थाने का सी0यू0जी0 नम्बर 9454403453 पर दो दिन से लगातार सम्पर्क करने के बाद भी स्थानीय थानाध्यक्ष से बात नही हो पायी जबकि थानाध्यक्ष से बात करने के लिये पुलिस कन्ट्रोल रूम से भी एक नम्बर उपलब्ध कराया गया 9457370053 लेकिन इस नम्बर पर भी थाना प्रभारी से नेटवर्क कन्जक्ंशन के चलते बात नही हो पा रही है।

 

भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि टावर के बगल मे ही एक विद्यालय है जिससे अराजक तत्वो की मनमानी और दबंगई से मासूमो को भी शर्मसार होना पडता है ।

 

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गैंगेस्टर से सम्बन्धित एक अभियुक्त गिरफ्तार 

मीरजापुर। 30 मार्च को थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर द्वारा अभियुक्तगणों …