Breaking News

पीएम के चुनाव क्षेत्र मे ताजिया ले जाने के दौरान विवाद बीजेपी की महिला कार्यकर्ता से मारपीट पथराव मचा हडकंप

 

टीम आईबीएन न्यूज

वाराणसी:-खबर वाराणसी शहर के शिवपुर क्षेत्र की है। जहां पर आज के दिन मुहर्रम त्यौहार को देखते हुए ताजिया दारो ने अपनी तहजीब के अनुसार ताजिया निकालना शुरू किया धर्म और आस्था की नगरी काशी में गंगा जमुनी तहजीब भी देखने को मिली जहां जहां से ताजिया गुजर रही थी ताजिया दारू के स्वागत के लिए पुलिस प्रशासन लगातार व्यवस्थाएं बना रही थी कि किसी भी प्रकार का कोई व्यवधान ना पैदा होने पर लेकिन उसी के दौरान शिवपुर क्षेत्र में पढ़ने वाले मान्यवर कांशी राम आवास से ताजिया उठाई थी कि वहां की महिला कार्यकर्ती के साथ क्षेत्रीय विपक्षी लोगों ने ताजिया ले जाने के दौरान अभद्रता की और कीचड़ में ढकेल के मार पिटाई किया। पीड़िता का आरोप है कि पूरी घटना का मुख्य आरोपी चौकी इंचार्ज सुरेंद्र शुक्ला काशीराम चौकी प्रभारी द्वारा कराया गया।

ताजिया आगे पीछे होने के कारण विवाद हुआ। विपक्षी ने महिला कार्यकर्ती कोड अकेला और पुलिस मूकदर्शक बनकर देख रही थी महिला ने वीडियो बनाना शुरू किया तब जाकर पुलिस ने रोकथाम करना शुरू किया।

 

महिला के हाथ, पैर, और कमर में गंभीर चोट आई है। मारपीट करने वालों में इमरान खान ,बीएसपी का अपने आप को बहुत बड़ा नेता बनता है। बीजेपी के खिलाफ उल्टा सीधा हमेशा बोलता रहता है इसके संबंध में वीडियो भी वायरल हो चुका है। सलमान , सलमान अंसारी, अजीजुर रहमान, और कुछ अज्ञात लोग भी थे। महिला के साथ बदतमीजी भी की गई है मौके पर बीच-बचाव करने जब कुछ लड़के बोलने लगे तो उनसे भी मार पिटाई किया और छोटे-छोटे बच्चों को भी मारा पीटा गया बेरहमी से, पुलिस द्वारा भीड़ को कंट्रोल करने के लिए लाठी हल्की फुल्की लाठी चार्ज करनी पड़ी। अगर कांशी राम चौकी प्रभारी मौके को चुस्त-दुरुस्त रखते तो ऐसी घटना नहीं होती। ताजिया को लेकर कई दिनों से विवाद भी चल रहा था। एसीपी महोदय से इसके विषय में सूचना दी गई तो उन्होंने कहा पहले आप ताजिया के कार्यक्रम को करवाइए इसके बाद बात होगी।

यह ताजिया 2013 से ब्लॉक नंबर 37 से उठती थी। दूसरी ताजिया ब्लाक न०39 से उठती हैं। और तीसरी ताजिया ब्लॉक नंबर 111 से उठती है। आज के डेट में डबल ताजिया बनी थी जोकि ब्लॉक नंबर 87 नए वाले में रखी गई थी। विपक्षी इमरान अपने आप को बहुजन समाजवादी पार्टी का बहुत बड़ा नेता बताता है और गुंडागर्दी और महिलाओं से अभद्रता करता आ रहा है इसकी सूचना कई बार चौकी पर जा चुकी है लेकिन प्रशासन इसका फेवर करती है और इसके ऊपर किसी भी प्रकार की कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है।

 

या व्यक्ति दबंग और गुंडा प्रवृत्ति का है। क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज सुरेंद्र शुक्ला मान्यवर कांशी राम आवास के इसको शय देते रहते है। जिसकी वजह से यह कांशी राम आवास में महिलाओं के पूरी पूरी भूमिका निभाते रहते हैं।साथ अभद्रता करना और वहां के क्षेत्रीय निवासियों के साथ गुंडागर्दी करता रहता है।

 

 

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पुलिस मतदान जागरूकता स्लोग्न के साथ पैदल मार्च निकालकर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश …