Breaking News

त्रिवेणी व जहाजपुर रोड स्थित गोपालपुरा कम दूरी टोल निशुल्क कराने को लेकर ग्रामीणों ने ज्ञापन दिया

 

बीगोद– क्षेत्र के त्रिवेणी व जहाजपुर रोड पर स्थित गोपालपुरा टोल के नजदीकी सबसे बड़ा कस्बा महुआ और आसपास क्षेत्र की जनता से अवैध रूप से टोल राशि वसूली के विरोध व निशुल्क कराने को लेकर उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन दिया।

पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापत ने बताया बताया कि ग्राम महुआ व्यापारिक दृष्टि से महत्वपूर्ण कस्बा है यहां पर आसपास क्षेत्र के लोगों का मुख्य व्यापार स्थान होने के कारण काफी लोगों का महुआ में आना जाना रहता है अधिकांश व्यापारी एवं आमजन को ग्राम महुआ से गोपालपुरा टोल पर होकर त्रिवेणी से मांडलगढ़ आना पड़ता है।

टोल की दूरी कम होते हुए भी यहां पर आमजन एवं व्यापारियों को दो टोल राशि का भार वहन करना पड़ रहा। जो कि नियम के अनुसार सही नहीं है जिससे आमजन व व्यापारियों व्यापारी परेशान है ।

गोपालपुरा टोल महुआ से महज 7 किलोमीटर दूरी पर पड़ता है जो कि 5 किलोमीटर लिंक रोड व मुख्य रोड पर मात्र 2 किलोमीटर चलते ही टोल देना पड़ रहा है गोपालपुरा टोल पर व्यापारियों एवं आमजन से अवैध रूप से राशि वसूली जा रही है।

जिससे आमजन में नाराजगी व रोष व्याप्त है। अतः ग्राम वासियों ने गोपालपुरा टोल से साधनों को कम दूरी पर टोल मुक्त करवाने की मांग की। पास की दूरी व्यापारियों व आमजन को टोल मुक्त नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन देने के दौरान प्रकाश कुमार, जितेंद्र प्रजापत ,नारायण माली, बन्ना लाल ,चैतन्य राठौड़ ,अरविंद शर्मा आदि मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

श्री नीलंकठ महादेव मंदिर प्राचीन धरोहर है जो आस्था और श्रद्धा का स्थान है : सीएम एकनाथ शिंदे

  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 27 को भीनमाल आएंगे मनीष दवे IBN NEWS भीनमाल …