Breaking News

उत्तर प्रदेश उप जिलाधिकारी ने सहज जनसेवा केन्द्र को किया सीज एक का चालान उत्तर प्रदेशमिर्जापुर

उप जिलाधिकारी ने सहज जनसेवा केन्द्र को किया सीज एक का चालान

मीरजापुर। अहरौरा स्थानीय लोगों की शिकायत की प्रधानमंत्री आवास के नाम पर एक जन सहज सेवा केंद्र के संचालक द्वारा लेखपाल कर्मियों की मिलीभगत से मनमाने ढंग से पैसा लेकर गलत कार्य किया जा रहा है इस शिकायत के आधार पर बनाए गए वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एडीएम वित्त एवं राजस्व शिवप्रसाद शुक्ला के निर्देश पर उप जिलाधिकारी चुनार नीरज प्रसाद पटेल ने सहज सेवा केंद्र को शनिवार को सील कर दिया ।
वही सहज सेवा केंद्र के संचालक को गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया । जानकारी के अनुसार वाराणसी शक्तिनगर मुख्यमार्ग के किनारे महुली चौराहे के पास चल रहे एक जन सहज सेवा पर स्थानीय लेखपालों की मिली भगत से प्रधानमंत्री आवास में लाभार्थियों को पात्र करने के नाम पर अवैध धन उगाही की जा रही थी ।

सभासद एवम् सांसद प्रतिनिधि सिद्धार्थ सिंह के शिकायत के आधार पर बनाए गए एक वीडियो को एडीएम शिव प्रसाद शुक्ला को भेजे जाने के बाद श्री शुक्ल के निर्देश पर अहरौरा पहुंचे उप जिलाधिकारी नीरज पटेल ने ऑनलाइन सेंटर एवं सहज जनसेवा केंद्र की दुकान को सीज कर दिया।

वही सहज जन सेवा केंद्र का संचालन कर रहे राजू पटेल पुत्र रमाशंकर निवासी सुकृत को हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया । वही मौके पर उपस्थित लोगों को उपजिलाधिकारी ने लेखपाल के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चोरी गये सोने चाँदी के जेवरात के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार –

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के …