Breaking News

नदी में नहाने उतरी दो बालिकाएं डूबी दोनों की ही -मौत

बीगोद-बुधवार सुबह बीगोद थाने सर्कल में गांव खटवाड़ा मैं चंदा पुत्री कालू लाल शर्मा उम्र करीब 15-16 साल व चीकू पुत्री रामलाल शर्मा उम्र करीब 9-10 साल निवासी खटवाड़ा की बेडच नदी में पानी में डूबने से मृत्यु हो गई है दोनों की डेड बॉडी निकाली जा चुकी है बालिकाएं अपने अपने परिजनों के साथ खेत पर गई।

परिजन कृषि कार्य में व्यस्त थे।कर रहे यह बालिकाएं खाली पड़े खेत में बेडच नदी किनारे मवेशी चरा रही थी ।शाम करीब 4:30 बजे दोनों ही बालिकाएं परिजनों को बिना बताए खेत से निकलकर पास ही स्थित बेडच नदी में नहाने के लिए चली गई जहां नदी में उतरते ही गहरे पानी में चली गई जिससे दोनों ही बालिकाएं की पानी में डूबने से मौत हो गई ।

इसकी सूचना गांव में मिलते ही हजारों की संख्या में ग्रामीण नदी की ओर दौड़ पड़े वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिगोद पुलिस को दी बिना समय गवाएं बीगोद थाना अधिकारी मूलचंद वर्मा मय पुलिस टीम एवं गोताखोरों की टीम लेकर नदी में घटनास्थल पहुंच गए।

गोताखोरों ने तत्काल तलाश शुरू की दोनों बालिकाओं के शवों को ढूंढ कर बाहर निकाला शव देखकर परिजनों की चिकार फूट पड़ी। परिजनों ने पुलिस को कोई कार्यवाही नहीं चाहने की रिपोर्ट दी। परिजनों की सहमति से बिगोद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया।

वहीं परिजनों ने बताया कि शाम 4:00 बजे के करीब मवेशियों के साथ बालिकाएं नजर नहीं आने से बालिकाओं को आवाज दी तो कहीं से भी कोई आवाज नहीं आई किसी अनहोनी की आशंका के चलते नदी किनारे गए तो दोनों बालिकाएं के कपड़े एवं चप्पल नदी किनारे पड़े थे जिससे संदेह होने पर आस-पड़ोस खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीणों को इसकी सूचना दी देखते ही देखते नदी किनारे हजारों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए शाम 6:15 बजे दोनों बालिकाओं के शव बरामद कर लिए।


(फोटो कैप्सन-1- बनास नदी के मौके पर जमा ग्रामीण भीड़ व मौजूद पुलिस जाब्ता

2- चंदा पुत्री कालू लाल शर्मा व चीकू पुत्री रामलाल शर्मा ).
फोटो- प्रमोद कुमार गर्ग

तीनों फोटो लगाकर न्यूज पूरा विस्तार दिलावे

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …