Breaking News

बोलेरो में छुपा कर मतदाताओं को बांटने हेतु ले जा रही 450 शीशी अवैध देशी शराब के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

मीरजापुर। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना कछवां पुलिस द्वारा बोलेरो में छुपा कर मतदाताओं में बांटने हेतु ले जायी जा रही अवैध देशी शराब के साथ दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया। दिनांक 21.04.2021 को व0उ0नि0 विनय कुमार मय हमराह त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए क्षेत्र की देखभाल व गश्त/चेकिंग में मामूर थे कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई

कि बोलेरो से अवैध देशी शराब जो कि कछवां बाजार से पडेरी की ओर ले जायी जा रही है। प्राप्त सूचना के आधार पर थाना कछवां पुलिस द्वारा मौर्या बस्ती सरावा मोड़ नहर पुलिया के पास उक्त बोलेरो को पुलिस हिरासत में लिया गया। जिसमें सवार दो व्यक्ति, जिनके द्वारा अपना नाम पता कैलाश पाल पुत्र शोभा पाल निवासी जमुआ थाना कछवां मीरजापुर व सुरेन्द्र पाठक पुत्र स्व0 रामभरोस पाठक निवासी आही थाना कछवां मीरजापुर बताया गया।

 

पुलिस द्वारा उक्त व्यक्तियों से वाहन की पिछली शीट पर लदे कार्टून के बारे में पूछा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि घरेलू सामान है। जिसे खोलकर देखने पर अलग-अलग 10 कार्टूनों में कुल 450 शीशी देशी शराब बरामद हुई। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में कागाजात तलब किया गया जोकि दिखाने में कासीर रहे और बताए कि चुनाव का माहौल चल रहा है जिसे अपने गांव में मतदाताओं में बांटने के लिए ले जा रहे थे कि पकड़े गए। बोलेरो को एमवी एक्ट के तहत सीज किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्तों को मा0न्यायालय/जेल भेजा गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …