Breaking News

कल 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री जी द्वारा वर्चुअल किया जायेगा मेडिकल कालेज का लोकार्पण

 

IBN NEWS

महर्षि देवरहा बाबा स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय देवरिया के लोकार्पण की भी सभी तैयारियां कर ली गयी है पूर्ण

डीएम व एसपी ने अपनी पूरी अमला के साथ किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

कार्यक्रम का होगा सजीव प्रसारण

देवरिया (सू0वि0) 24 अक्टूबर। कल 25 अक्टूबर को जनपद में चिरप्रतिक्षित मेडिकल कालेज का सपना साकार होगा। स्वास्थ्य चिकित्सा क्षेत्र में जनपद को एक बडी सौगात के रुप में महर्षि देवरहा बाबा स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय का लोकर्पण मा0 प्रधानमंत्री जी के कर-कमलो से वर्चुअल पूर्वान्ह् 10.30 बजे सम्पन्न होगा। इस कार्यक्रम को लेकर आवश्यक सभी तैयारियों को पूर्ण किए जाने के लिए जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन व पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र अपनी पूरी अमला के साथ मेडिकल कालेज पहुॅचें। गहन निरीक्षण कर एक-एक आवश्यक बिन्दुओं की तैयारियों को समय पूर्व ही पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए।

लोकार्पण का यह आयोजन मेडिकल कालेज में ही भव्य रुप से आयोजित होगा, जिसमें सांसद, विधायक, विशिष्ट जनो के साथ ही विभिन्न सामाजिक संगठनों यथा- आइएमए, अधिवक्ता, व्यापार संगठन, मीडिया बन्धु भी उपस्थित रह कर जनपद को मिली इस सौगात का साक्षी बनेगें।


जिलाधिकारी ने निरीक्षण में विशिष्ट जनो एवं मेडिकल स्टाफ के लिए अलग अलग प्रवेश द्वारा बनाए जाने के साथ ही सुरक्षा प्रबंधों, साफ-सफाई, एलइडी की व्यवस्था आदि पूर्ण रुप से सुनिश्चित होना पाया। प्रधानमंत्री जी के वर्चुअल लोकार्पण का सजीव प्रसारण भी जहां कार्यक्रम हॉल में सम्पन्न होगा, वहीं जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में भी एलइडी वैन के माध्यम से उसका सजीव प्रसारण होगा।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त नागेन्द्र सिंह, प्राचार्य मेडिकल कालेज एएम वर्मा, डा एस के मिश्र, डा आर के श्रीवास्तव, डा प्रकाश श्रीवास्तव, उमेश मिश्रा, कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियंता अवधेश सिंह आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।
प्रचारित प्रसारित द्वारा सूचना विभाग देवरिया

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …