Breaking News

हमेशा उज्जवल रहता है खिलाड़ियों का भविष्य:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:खेलों से जहां शारीरिक और मानसिक विकास होता है वहीं खिलाड़ियों को कई तरह से इसका फायदा मिलता है। अच्छे खिलाड़ियों को तमाम विभागों में बड़ी नौकरी मिलती है।

खिलाड़ियों का भविष्य हमेशा उज्जवल रहता है। यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने दिनांक ग्लोबल कंफेडरेशन ऑफ एनजीओ की तरफ से प्रथम एनजीओ क्रिकेट टर्नामेंट मैं बतौर मुख्य अतीत भाग लेते हुए व्यक्त किया। टूर्नामेंट रविंद्र फागना क्रिकेट ग्राउंड पाली में खेला गया।

टूर्नामेंट में चार टीमों ने हिस्सा लिया जिसमे मिशन जागृति,जज्बा फाउंडेशन,सुख दुख के साथी और कुमाऊ सांस्कृतिक मंडल शामिल थीं। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सतीश फागना भी उपस्थित रहे।

उन्होंने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। धर्मवीर भड़ाना ने कंफेडरेशन के संस्थापक अध्यक्ष प्रवेश मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि फरीदाबाद में प्रवेश मलिक लगभग 20 साल से समाज सेवा कर रहे हैं। शहर की सभी सामाजिक संस्थाओं को साथ लेकर चलते हैं। सभी के सुख-दुख में भाग लेते हैं इसलिए इनकी जितनी तारीफ की जाए कम होगी।

इस मौके पर टूर्नामेंट के आयोजनों में धर्मवीर भड़ाना कब फूल मालाओं से स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंट की। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा,एनजीओ प्रकोष्ठ के संयोजक हिमांशु भट्ट,राजेश भूटिया,साहिल नंबरदार,कविंद्र चौधरी,विवेक गौतम आदि मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …