Breaking News

मोदी-योगी के कुशल नेतृत्व ने बदला यूपी का 37 सालों का इतिहास:लक्ष्मी नारायण

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा है कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में पहली बार ऐसा हुआ। जब 37 साल बाद कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है और इस इतिहास को बनाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकासपरक सोच को जाता है,जिन्होंने पांच सालों को दौरान प्रदेश का इतना विकास करवाया कि जनता ने उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनाकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश को उनके सुरक्षित हाथों में सौंपा है।

चौधरी लक्ष्मी नारायण गुरुवार को फरीदाबाद दौरे के दौरान वरिष्ठ समाजसेवी एवं उद्योगपति सुभाष चौधरी के निवास पर आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर लक्ष्मी नारायण ने यूपी में विधानसभा चुनावों के दौरान उनके समर्थन में प्रचार-प्रसार करने के लिए पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया,उनकी टीम के साथ-साथ फरीदाबाद जिले के भाजपा नेताओं का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आज विश्व की मजबूत शक्तियों में शुमार कर दिया है और कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ के चलते इस महामारी से बचाव संभव हो पाया वहीं उत्तर प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ने भी कोरोना महामारी के दौरान कार्य करके लोगों का जीवन बचाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद अब यह प्रदेश विकास की दौड़ में और अव्वल बनकर उभरेगा और आने वाले पांच सालों में विकास के मामले में इस प्रदेश की दिशा और दशा पूरी तरह से बदल जाएगी। इस अवसर पर हरियाणा लेबरफेड के पूर्व चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र तेवतिया ने अपनी टीम के साथ चौधरी लक्ष्मी नारायण का स्वागत किया और फरीदाबाद आगमन पर उनका आभार जताया। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार चाहर,फरीदाबाद बार एसो.के प्रधान केपी तेवतिया,भूपेश रावत,युवा भाजपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा,हरीश धनखड़,सुरेंद्र हुड्डा,चंद्रभान सिंह,एडवोकेट राजेश तेवतिया,सुशील बंसल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शहर में सांसद ऐसा हो जो जनता की आवाज सुनता हो…

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:लोकसभा चुनाव अब शहर में जोरों पर है जहां …