Breaking News

आम आदमी,किसानों व युवाओं की उम्मीदों को चकनाचूर करने वाला बजट – मोहम्मद शरीफ

 

मुदस्सिर हुसैन। IBN NEWS

मवई अयोध्या : केंद्रीय वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए आम बजट 2022-23 पर प्रतिक्रिया देते हुए पीसीसी सदस्य/जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद शरीफ ने इसे आम आदमी,किसानों व युवाओं की उम्मीदों को चकनाचूर करने वाला बजट बताया।

 

उन्होंने कहा गरीब को और गरीब एवं रोजगार छीनने वाला बजट है इसमें आम जनता,मध्यम वर्गीय,किसानों व गरीबों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं यह अत्यंत दुख की बात है खाने,पीने की वस्तुओं और दालों के रेट बढ़ाए जाने से गरीबों की थाली महंगी होगी। सरकारी कर्मी एवं मध्यम वर्गीय परिवारों की भी मुश्किलें और बढ़ेंगी।बजट में किसानों व आम लोगों का ख्याल नहीं रखा गया।

यह बजट किसानों को और कर्जदार बनाने वाला तथा चंद बड़े पूंजीपतियों को बढ़ावा देने वाला है। आज जो देश का प्राइवेटाइजेशन कर देश की संपत्तियों को प्राइवेट हाथों (देश के चंद उद्योगपतियों) में सौंपा जा रहा,यह निंदनीय है। यह बजट किसान,नौजवान एवं देश विरोधी है।इससे आम जनता की कमर टूट जाएगी एवं सिर्फ पूंजीपतियों को ही फायदा पहुंचेगा। मोहम्मद शरीफ ने तंज कसते हुए कहा बजट पर झूठी वाहवाही करने वाली भाजपा सरकार ने हीरो की ज्वेलरी सस्ती की है और आर्टिफिशियल ज्वेलरी को महंगा किया है इससे इनकी मानसिकता उजागर होती है किया पूंजीपतियों व उद्योगपतियों की सरकार है गरीब और आम जनमानस से इनका कोई सरोकार नहीं है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …