Breaking News

सुअरों की फौज का खुले में विचरण, ग्रामीणों में दुर्घटना व बीमारी की बढ़ी आशंका

Ibn24×7news

ठूठीबारी महराजगंज
ग्राम पंचायत ठूठीबारी व राजाबारी के विभिन्न जगहों पर दिन रात सूअरों की खुली फौज का यत्र- तत्र विचरण करने से कस्बे के ग्रामीणों में दुर्घटना व इंसेफलाइटिस आदि जैसी गंभीर बीमारियों के चपेट में आने की आशंका बनी हुई है ।

 

कस्बे के टैक्सी स्टैंड निवासी कृष्ण मोहन मोदनवाल, बबलू कुमार ,अभय कुमार , धीरज मद्धेशिया , हेमंत चौधरी , समाजसेवी सुनील चौधरी व धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि टैक्सी स्टैंड पर मुख्य मार्ग पर इन पशुओं का छुट्टा सड़कों पर घूमने के वजह से किसी भी वाहन से गम्भीर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है, कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें वाहन के आगे अचानक इन पशुओं के आ जाने से दुर्घटनाएं हो चुकी है और लोग चोटिल भी हो चुके हैं । इस बाबत ग्राम राजाबारी के निवासी प्रदीप नारायण मिश्रा का कहना है कि इन छुट्टा पशुओं द्वारा किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है व इनसे फैलने वाली बीमारियों के चपेट में आने का हमेशा भय बना हुआ है। इसके जो भी जिम्मेदार हैं, वह यह मामला संज्ञान में लें और तत्काल इनका उपाय करें जो आम जनमानस के हित में है ।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …