Breaking News

गाजीपुर-सूबे की सरकार को पलीता लगाने की साजिश कर रहा जिला प्रशासन बडे अफसर भी लापरवाह:अरूण सिंह

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर। सर्वदलीय संघर्ष समिति के तत्‍वावधान में अरुण सिंह के नेतृत्‍व में आज बुद्धजीवियों ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ द्वारा जिलाधिकारी गाजीपुर के माध्‍यम से पत्रक सौंपा। जिसमे जनपद गाजीपुर में इधर कुछ दिनों से ऐसी घटनाएं हुई जिनका पर्दाफाश करने में पुलिस के जिम्मेदार जांच अधिकारी असफल रहे जिसमें उत्तर प्रदेश की फौरन एक्शन वाली सरकार की छवि धूमिल हो रही है गाजीपुर की जनता पुलिस प्रशासन गाजीपुर के प्रति संवेदनहीनता की वजह आक्रोश है।

 

सबसे बड़ी घटना हनुमान प्रजापति के अपन दोनों बच्चों की घटना को अब तक पर्दाफाश कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई न किए जाने से जनता में आक्रोश लगभग 3 महीने का समय व्यतीत होने जा रहा है तत्काल पर्दाफाश का के दोषियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई हेतु हुए बच्चों के घर वापस मां बाप के पास पहुंचाने तथा किसी निष्पक्ष एवं स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग। 2 सबसे भैया क्रांत करने वाली घटना दिनांक 26 मई 2022 की थाना कैलेंडर की है वीडियो कैलेंडर श्री अनिल श्रीवास्तव के ऊपर प्राणघातक हमला गैंगस्टर अपराधी सपा ब्लाक प्रमुख द्वारा कराया गया ।

करोड़ों रुपए फर्जी भुगतान के लिए हमला करवाकर फरार होते हुए ब्लाक प्रमुख करंडा द्वारा 4000000 का फर्जी भुगतान धमका कर नए वीडियो से करवा लिया गया लेकिन आज तक वीडियो करंडा के ऊपर हुए प्राणघातक हमले की घटना का पर्दाफाश करना पुलिस द्वारा नहीं किए जाने से जनता में भयंकर आक्रोश है इसमें उत्तर प्रदेश की बुलडोजर बाबा की सरकार की छवि धूमिल हुई है। तीसरी घटना संतोष पाल भूतिया टायर थाना कोतवाली गाजीपुर भी है जिनका ₹500000 मोटरसाइकिल के डिग्गी से कचहरी गाजीपुर से उसको द्वारा एक महीना पहले उड़ा दिया गया था जिनका अभी तक रिटायर फौजी के पैसे की लूट का पर्दाफाश नहीं हो सका खूब सभी घटनाओं का पर्दाफाश कर तत्काल दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कानूनी किए जाने हेतु किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी गठित करने की मांग की जाती है।

इस अवसर पर रणजीत सिंह एडवोकेट, बोधा जयसवाल समाज सेवी, श्रीप्रकाश केसरी जिला महामंत्री, व्यापार मंडल शिवप्रसाद सिंह, सर्वदलीय संघर्ष समिति गौतम मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …