Breaking News

सुमित गौड़ ने कूड़े के ढ़ेर पर बैठकर किया प्रदर्शन

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रसोई गैस सिलेंडरों की कीमतों में हुई बढ़ोतरी,शहर में फैली गंदगी,टूटी सड़कों सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर आज जिले के कांग्रेसी नेताओं ने कूड़े के ढेर पर बैठकर अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करके भाजपा सरकार के प्रति अपना आक्रोश जाहिर किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सिलेंडर भी रखा हुआ था,जिस पर सरकार की महंगाई का स्टीकर लगाया हुआ था।

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ द्वारा किया गया,जबकि इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया,कांग्रेसी नेता अनिल कुमार नेताजी,वरिष्ठ नेता संजय सोलंकी,कांग्रेसी नेता अशोक रावल आदि मौजूद थे। इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है,पिछले आठ सालों के दौरान सरकार ने जनता को सिर्फ महंगाई की मार दी है,आज रसोई गैस सिलेंडर 1100 के आंकड़े को पार गया वहीं पेट्रोल-डीजल 100 के करीब पहुंच गया है,सरकार द्वारा बढ़ाई जा रही महंगाई से जनता त्राहि-त्राहि करने को मजबूर है।

कूड़े के ढेर में तब्दील हुई भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी सुमित गौड़ ने कहा कि शहर में सड़कें टूटी पड़ी है, सड़क में गड्ढें नहीं बल्कि गड्ढों में सड़कें है,हर एक किलोमीटर पर कूड़े के ढेर लगे हुए है,शहर में पॉल्यूशन से बुरा हाल है,सेक्टर-12 के समीप खुलेआम कूड़ा जलाया जा रहा है,जबकि यहां जज,जिला उपायुक्त सहित वरिष्ठ अधिकारी बैठते है,इसके बावजूद वह इस सब पर मूकदर्शक बने हुए है और भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी कूड़े के ढेर में तब्दील हो चुकी है। सुमित गौड़ ने भाजपा सरकार, विधायक नरेंद्र गुप्ता व अधिकारियों पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारी व नेता मस्त है,जबकि जनता पीने के पानी,टूटी सड़कें व ओवरफ्लो सीवरेज जैसी समस्याओं से ग्रस्त है,लेकिन स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता लोगों को सुविधाएं देने में पूरी तरह से असफल साबित हुए है, जनता आज अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है।

गौड़ ने कहा कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल शहर में ग्रीवेंस की मीटिंग लेने आए है,वह उनसे मांग करते है कि वह यहां शहर की सडक़ों का दौरा करें तो उन्हें पता चल जाएगा कि अधिकारियों ने इस शहर का कितना विकास किया है? भाजपा का विकास केवल कागजों तक सिमटा हुआ है। उन्होंने कहा कि शहर में जो साइकिल ट्रैक बनाया जा रहा है, उसका कोई यूज नहीं होगा बल्कि इसे बनाने में करोंड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है। सुमित गौड़ ने कहा कि उन्होंने हमेशा फरीदाबाद की जनता की हक-हकूक बुलंद की है और आगे भी फरीदाबाद के लोगों की समस्याओं को लेकर संघर्ष करते रहेंगे और शासन प्रशासन के समक्ष धरने प्रदर्शन के माध्यम से उनकी मांग उठाते रहेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आपसी वैर भाव भुलाकर भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर …