Breaking News

प्रेमी से बात करने पर रोका तोपुत्री ने पिता पर दर्ज करायाकेस, गिरफ्तार

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
अयोध्या।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी से बात करने से रोकने से नाराज पुत्री ने अपने पिता के ही विरुद्ध केस दर्ज करा दिया। बेटी की तहरीर पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इतना ही नहीं वह पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने अकेले या परिवार के किसी सदस्य के साथ नहीं बल्कि प्रेमी को लेकर कोतवाली पहुंची थी।

यह चौंकाने वाला मामला मंगलवार की देर रात का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि जमुनियामऊ गांव निवासी एक 19 वर्षीय युवती रात के नौ बजे अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी वहां पहुंचे पिता ने बात करने से मना किया और डांटने लगे।

उन्होंने भविष्य में बात न करने की चेतावनी देते हुए परिवार वालों को निगरानी की हिदायत दी थी। यह बात पुत्री को नागवार गुजरी और उसने बुधवार की सुबह अपने प्रेमी को घर बुला लिया। घर से वह अपने प्रेमी के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

तहरीर देखकर एक बार प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह खुद चौंक गए। उन्होंने तत्काल गांव से युवती के पिता को कोतवाली बुलाया।

यहां पर संभ्रांतजनों ने युवती को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती पर कोई असर नहीं हुआ और वह पिता पर केस दर्ज कराने पर अडिग रही। युवती ने बताया कि वह बालिग है और प्रेमी से ही शादी करेगी।

प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुत्री की तहरीर पर पिता के खिलाफ मारने पीटने व जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया गया। बताया कि पिता को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान किया गया है। इस मामले को लेकर इलाके में काफी चर्चाएं हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …