Breaking News

सपा मनायेगी 22 नवम्बर को मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस सपा की बैठक में उठा बिजली, पानी, खाद की समस्या

 

ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर

मीरजापुर। बिजली, पानी, खाद की समस्याओं का समाजवादी पार्टी जिले की बैठक में नेताओं और पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी की मौजूदगी में जोर शोर से उठाया। नेताओं व पदाधिकारियों ने कहा कि किसानों को टेल तक पानी, खाद, बीज की समस्या है। सोसाइटों पर यह सब सामग्री उपलब्ध नही है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि आपकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जायेगा और अधिकारियों से मिलकर खाद, पानी, बिजली की समस्याओं को दूर किया जायेगा।

श्री चौधरी ने कहा कि 22 नवम्बर को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन पार्टी कार्यालय पर धूमधाम से मनाया जायेगा। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम व गोष्ठी भी आयोजित की जायेगी। उन्होने कहा कि बूथ अध्यक्ष बीएलओ से मिलकर नये मतदाताओं को बनवाने का काम करें। सेक्टर अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष के साथ मिलकर गाॅव, टोले मोहल्ले का भ्रमण कर वोटरों को अभी से अपने पक्ष में करे जिससे अधिकाधिक लोग सपा के पक्ष मेंवोट कर सके। विधानसभा अध्यक्षों द्वारा वोटरलिस्ट का वितरण कर दिया गया है। उन्होने कहा कि सेक्टर व बूथ स्तर के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है।

 

और सबसे अधिक मेहनत यही करते है इन्ही के बल पर 2022 के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का कार्य करेंगे। उन्होने लगे हाथ पार्टी के पदाधिकारियों से कहा कि सपा सरकार में किये गये जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीच ले जाने का कार्य करे। निष्क्रिय पदाधिकारियों को चेतावनी दी कि अपने कार्य में बदलाव लाये अन्यथा कार्यवाही करनी पड़ेगी। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामराज पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यो से प्रभावित होकर मै समाजवादी पार्टी में शामिल हुआ हूॅ। आपके मान सम्मान के लिए पीछे नहीं हटॅूगा।

 

बैठक में पूर्व चेयरमैन सुरेन्द्र सिंह पटेल, अभय यादव, निजाम राईन, सुरेन्द्र सिंह पटेल, सुनील पाण्डेय, रामगोपाल बिन्द, गिरधारी पाल, सोकिम अहमद, अनिल यादव, शैलेष पटेल, शहजनवाज खां, कीर्ति कोल, कमलेश पासवान, दिनेश पटेल, श्याममोहन यादव, डा0 अरविन्द श्रीवास्तव, अतीक खां, विनोद चौधरी, इलियास खां, अंकुर सिंह यादव, जहांआरा, राकेश यादव, नागेन्द्र तिवारी, विजयशंकर प्रजापति, रमाशंकर कोल, अरशद अली, कुतुबुद्दीन अंसारी, सुशील यादव, सुरेश सिंह पटेल, दुर्गा प्रसाद सिंह, भूपनारायण यादव, जितेन्द्र यादव, कन्हैया यादव, सत्यप्रकाश यादव, गोबिन्द यादव, संग्राम बिन्द, दौलत सिंह पटेल, वन्दना पटेल, रत्नेश श्रीवास्तव, सलीम बादशाह, उपेन्द्र तिवारी,अभिषेक मिश्रा, रवि यादव,मो0 समीम सिद्दकी,घनश्याम साहू,शिवपूजन यादव, हाजी मुस्तफा खां, मनोरमा मिश्रा, सरिता चौहान, जैनेन्द्र सिंह, हरिशंकर यादव, रामनरेश यादव, राजकुमार यादव आदि मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …