Breaking News

सपा विधायक ने डीएम को संबोधित पत्रक नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा एसडीएम सिकंदरपुर के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

बलिया उत्तरप्रदेश

बलिया। उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सिकंदरपुर से सपा विधायक मु. जियाउदीन रिजवी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाधिकारी को सम्बोधित पत्रक नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा और पत्रक के माध्यम से उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाया। जिसमें विधायक ने कास्ताकारो की अवैध तरीके से जमीन कब्जाने से लेकर रास्ते की जमीन कब्जाने तक का आरोप लगाया गया।


सिकंदरपुर विधायक मु.रिजवी ने कहा कि वहा के उपजिलाधिकारी किसी जनप्रतिनिधि का फ़ोन तक उठाना मुनासिब नहीं समझते और न ही जनहित के कार्यों से उनका कोई वास्ता नहीं हैं। फरियादियों और जनप्रतिनिधियों के पत्रों को फाड़ कर फेकने में माहिर उपजिलाधिकारी सिंकदरपुर समय से कार्यालय पर न बैठना भी उचित नहीं समझते हैं सिर्फ धन उगाही में लगे रहते हैं।

मु.रिजवी ने कहा कि उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर पर अगर तत्काल अंकुश नही लगाया गया तो समाजवादी पार्टी सिंकदरपुर द्वारा तहसील मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा। समाजवादी पार्टी भ्रष्ट्राचार में लिप्त उपजिलाधिकारी सिंकदरपुर के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान जमाल आलम,मदन राय, अनंत मिश्रा, रामजी यादव ,हरेन्द्र गोंड, सुशील पाण्डेय कान्ह जी सहित अन्य सपा नेता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – निःशुल्क मिनी किट का विधायक नें किया वितरण

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – मोटे अनाजों में मनुष्य को निःरोग रखने की क्षमता …