Breaking News

सपा प्रत्याशी ने रुदौली के कैम्प कार्यालय बेगमबाग आयोजित विधान परिषद चुनाव जिताने की अपील की

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

मवई अयोध्या/ आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हीरा लाल यादव ने विधान सभा क्षेत्र रुदौली के मतदाताओं के साथ बैठक की ।चौधरी शहरयार के बेगम बाग स्थित कैम्प कार्यालय पर आयोजित बैठक में क्षेत्र से बड़ी संख्या में ज़िला पंचायत सदस्यों,प्रधानगणों,क्षेत्र पंचायत सदस्यों व सभासदों ने भाग लिया।बैठक के मुख्य अतिथि चुनाव प्रभारी पूर्व विधान परिषद सदस्य विशाल वर्मा रहे।बैठक का संचालन रामदास यादव ने किया।
प्रत्याशी हीरा लाल यादव ने कहा कि विधान परिषद सदस्य के रूप में वे जनता के बीच बने रहे हैं और अभूतपूर्व विकास किया है।जंनप्रतिनिधियों के सम्मान की लड़ाई निरंतर लड़ते रहे हैं और आगे भी जारी रखेंगे।उन्होंने कहा की उनका विशेष ध्यान रुदौली क्षेत्र के विकास की ओर रहेगा।
पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कहा कि इस भाजपा सरकार से प्रधान आदि पीड़ित हैं।इन जनप्रतिनिधीयों को जनता के लिए कराए जाने वाले विकास कार्यों में कमीशनखोर अधिकारी रोड़ा बन रहे हैं।
ज़िला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से पूरी ऊर्जा से प्रत्याशी के लिए काम कर जीताने का मंत्र दिया।
वरिष्ठ सपा नेता चौधरी शहरयार ने कहा भाजपा सरकार की जनविरोधी नितीयों पर समाजवादियों का संघर्ष जारी रहेगा।सिर्फ़ समाजवादी पार्टी ही है जो महंगाई के कारण जनता की जेबों पर पड़ रहे डाके,नौजवान,किसान विरोधी नितीयो का विरोध कर रही है।
चैयरमैन जब्बार अली ने कहा कि नगर पालिका परिषद के अधिकतर सभासद सपा प्रत्याशी के साथ है ।
बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष राम नरेश गुप्ता,ज़िला पंचायत सदस्य बलराम यादव, पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य मो.अली,विधान सभा अध्यक्ष छोटे लाल यादव, प्रधान संघ अध्यक्ष बलभद्र यादव मोहम्मद,रईस खां ,शुएब खां,पुष्कर यादव ,नगर अध्यक्ष आमिर खां,सभासद मो.इद्रीस,मो.इस्माइल,प्रदीप यादव,शाहिद हुसैन रूमी,राजित राम रावत सैयद,रिज़वान रसूल मियाँ,अबसार अहमद,तारिक रुदौलवी,विनोद लोधी,ज़हीर खां,सरफ़राज़ नसरुल्लह,भोला यादव मुकीम अहमद आदि उपस्थिति रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर : सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी 13 मई को करेंगे नामांकन

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर। सपा जिलाध्‍यक्ष गोपाल यादव ने बताया कि …