Breaking News

ईट भट्ठा पर युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर

मीरजापुर। (जिगना) स्थानीय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गईआज प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः थाना जिगना क्षेत्रान्तर्गत शिव ईट भट्ठा ग्राम काशी सरपत्ति के पास एक व्यक्ति का शव होने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच और देखा देखी काफी भीड़ इकट्ठा हो गई वहीं इसकी जानकारी इलाकाई पुलिस को भी प्राप्त हुई ।

 

जिसपर उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अपने अन्य सहयोगियों पुलिस बल एवं वरिष्ठ अधिकारीयों द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच किया गया तो यह ज्ञात हुआ कि मृत व्यक्ति लगभग अट्ठाइस वर्षीय सुकरू बिंद पुत्र विश्वनाथ बिंद जो निवासी जरैला थाना जिगना का है । इस दौरान पुलिस द्वारा परिजनों से संपर्क किया गया तो परिजन भी रोते बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए पुलिस द्वारा पूछताछ में परिजनों द्वारा बताया गया

 

कि सुकरू(मृतक) बृहस्पतिवार की शाम को अपने साथियों के साथ घर से निकला था और रात्रि में घर वापस नहीं आया । पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतक एवं उसके साथियों द्वारा शराब पीने के पश्चात् हुए विवाद के कारण सुकरु की मृत्यु हुई है । बहरहाल परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई व समाचार लिखे जाने तक जारी थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देश में बह रही है परिवर्तन की बयार यूपी से इंडिया गठबंधन को मिलेगी बढ़त अविनाश

  टीम आईबीएन न्यूज ब्युरो रिपोर्ट गाज़ीपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रभारी और भारतीय …