Breaking News

सावन मास प्रारंभ, शिवालयों पर प्रशासन ने की चाकचौबंद व्यवस्था

सावन मास प्रारंभ, शिवालयों पर प्रशासन ने की चाकचौबंद व्यवस्था

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा, मझौलीराज के बाबा दीर्घेश्वरनाथ तथा सोहगरा के बाबा हँसनाथ का किया जलाभिषेक

सावन में श्रद्धालुओं को न हो कोई असुविधा:डीएम

डीएम ने की जनपदवासियों के स्वस्थ एवं संपन्न रहने की कामना

 

रिपोर्टर सलेमपुर देवरिया आईबीएन न्यूज़

सलेमपुर देवरिया: सावन मास के प्रथम दिन श्रद्धालुओं की भाड़ी-भीड़ शिवालयों में उमड़ी। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मझौलीराज स्थित बाबा दीर्घेश्वरनाथ तथा सोहगरा स्थित बाबा हँसनाथ का जलाभिषेक कर जनपदवासियों के स्वस्थ एवं संपन्न रहने की कामना की। इस दौरान उन्होंने प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

जिलाधिकारी ने कहा कि सावन मास के दृष्टिगत बड़ी संख्या में श्रदालु शिवालयों में जलाभिषेक करने आते हैं। मंदिरों पर साफ-सफाई, प्रकाश व्यवस्था एवं सुरक्षा के दृष्टिगत विशेष इंतजाम किए गए हैं। श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की असुविधा न हो इस बात का विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सावन माह में शिवालयों में भारी भीड़ होती है। जाम की दिक्कत न हो इसके लिए यातायात प्रभारी और पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए वाहन पार्किंग स्थल भी बनाये गए हैं। उन्होंने जनपदवासियों से कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध भी किया।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शिवालयों के निकट असामाजिक तत्वों की गतिविधियों को रोकने के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुँवर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सलेमपुर गुँजन द्विवेदी, तहसीलदार चंद्रशेखर सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चोरी गये सोने चाँदी के जेवरात के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार –

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के …