Breaking News

क्षेत्रीय विधायक ने एक साथ 22 परियोजनाओं का किया लोकार्पण

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

05/07/2021 अयोध्या- क्षेत्रीय विधायक माननीय श्री रामचंद्र यादव जी ने दिन सोमवार को एक साथ बाईस परियोजनाओं का भव्य लोकार्पण राजकीय बालिका छात्रावास परिसर में किया। विधायक निधि व पूर्वांचल निधि से बनी लगभग दस किमी सड़कों का भी लोकार्पण किया। इन सड़कों को बनाने में लगभग 3 करोड़ 94 लाख 70 हजार की लागत आई है। लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि गांव को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य योगी सरकार कर रही है। विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का चारों और जाल बिछ रहा है। ग्राम पंचायत के हर मजरे सीसी रोड व इंटलाकिंग से जोड़े जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि 54 सड़के और स्वीकृत हुई है।

उन पर निर्माण जारी है। लोगों को सुगम यातायात व व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास जारी हैं। हाल ही में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिली। इस जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं व पार्टी नेतृत्व को जाता है, इस ऐतिहासिक विजय के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यदायी संस्था के अफसरों को निर्माणाधीन परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरे करने के निर्देश दिए।

 

इस मौके पर सहायक अभियंता राजेश कुमार, अवर अभियंता आरके विश्वकर्मा, संदीप यादव, भाजपा नेता निर्मल शर्मा, सभासद कुलदीप सोनकर, जिला पंचायत सदस्य राम नेवल लोधी, राम सनेही लोधी, पवन राजपूत, अनिल मिश्र, मुकेश यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। छात्रावास का किया निरीक्षण विधायक ने कस्तूरबा गांधी स्कूल के बगल बने राजकीय बालिका छात्रावास का निरीक्षण किया। गंदगी व झाड़ झंखाड़ देखकर विधायक नाराज हुए। दो सप्ताह के अंदर कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। माननीय विधायक ने बताया कि छात्रावास का लोकार्पण डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से कराया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …