Breaking News

जिले के विभिन्न क्षेत्रों में राजेश भाटिया ने किया ध्वजारोहण

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने ध्वजारोहण किए। आजादी के क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस पर आशियाना कालोनी जजपा कार्यकर्ता अल्वी द्वारा,ग्रेटर फरीदाबाद में जजपा पदाधिकारी राकेश गर्ग द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में तिरंगा वितरण करा तथा ध्वजारोहण किया और इसी कड़ी में सनातन धर्म महावीर दल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में ध्वजारोहण किया। इसी तरह सिद्धपीठ हनुमान मंदिर एक नंबर मार्केट में मंदिर के श्रद्धालुओं के साथ ध्वजारोहण किया और इसके अलावा लखदातार सेवा ट्रस्ट द्वारा गांव चंदौली में आयोजित नेत्र जांच शिविर कार्यक्रम में शिरकत की।

अगली कड़ी में इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और विभिन्न क्षेत्रों में ध्वजारोहण के दौरान क्षेत्रीय लोगों की उपस्थिति व हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाए जाने पर सब का आभार व्यक्त किया और ध्वजारोहण के पश्चात सभी स्थानों पर लोगों को प्रेम पूर्वक फल वे लड्डू खिलाकर स्वतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामना दी।

 

इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ हरि राम किराड परविंदर सिंह,अनिल किरार,अमर बजाज,मनोज गोयल,सोमनाथ ग्रोवर,रिंकल भाटिया,चेतराम, गगन,अरोड़ा,अरविंद शर्मा,गौरव गुलाटी,रविंद्र गुलाटी,सचिन भाटिया,नैरित भाटिया,अनिल अरोड़ा,प्रेम बब्बर,प्रीतम भाटिया, लक्ष्मण सिंह,सोनू गुलशन, सुखबीर,कुणाल बब्बर,राजीव पवार,संतोष,भरत,कपूर,समीर शामिल थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पसीना सूखने के पहले मजदूरो की मजदूरी मिल जाय यह सुनिश्चित करे अधिकारी:आर्यका अखौरी

टीम आईबीएन न्यूज गाजीपुर : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागो के अन्तर्गत …