Breaking News

गांव तिगांव अधाना पट्टी में विधायक राजेश नागर का सार्वजनिक सम्मान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कारण लोग उनका सम्मान करते हैं। वह तिगांव अधाना पट्टी में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने मौके पर ही एक सड़क बनाने की मांग को सहमति देकर स्थानीय निवासियों का दिल जीत लिया। स्थानीय निवासियों ने मांग रखी कि उनके तिगांव पंजाब नैशनल बैंक के पीछे से गांव मंधावली तक जाने वाली रोड को पक्का बनाया जाए। जिसे मौके पर ही विधायक राजेश नागर ने सहमति दे दी और अधिकारी को फोन कर इसका एस्टीमेट कर टेंडर करवाने के निर्देश दे दिए। जिस पर निवासियों ने बड़ी प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि नागर जनहितैषी विधायक हैं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह सीएम मनोहर लाल के आशीर्वाद से क्षेत्र में विकास करवा रहे हैं। जिससे जनता प्रसन्न होती है। वास्तव में वह सीएम के प्रति प्रसन्नता व्यक्त करते हैं इसलिए मुझे उनका प्रतिनिधि रूप में सम्मानित कर देते हैं। नागर ने कहा कि आज क्षेत्र में करोड़ों रुपयों के विकास कार्य इस बात के गवाह हैं कि सरकार यदि सुशासन लाना चाहे तो ला सकती है।

भाजपा सरकारों में प्रत्येक भारतीय के विकास को देखकर योजनाएं बनाई और क्रियान्वित की जाती हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल में रहकर जनता की सेवा कर रहा हूं। इस अवसर पर पार्षद अनिल पाराशर,सरपंच वेद अधाना, सरपंच रूपी,बाबा राधे अधाना, सरपंच बृजेश,राजपाल भगत, बीडीसी सुखबीर अधाना,पूर्व बीडीसी तेज सिंह अधाना,बीडीसी जग्गी अधाना,बाबा रामपाल अधाना,मैंबर पाल प्रजापति, ठाकुर राजबीर,संतोष चपराना,हरबीर अधाना,दयानन्द नागर,वीरपाल जैलदार,सतपाल नम्बरदार, खेमबीर नम्बरदार,आयोजक सतबीर चेची,पंकज पाराशर,संजय पाराशर,कृष्ण हांडा,कर्मबीर बोहरा सहित स्थानीय रामनगर निवासी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …