Breaking News

बीमार व्यक्ति को पुलिस ने सामाजिक संस्था की मदद से पहुंचाया अस्पताल

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कडक़ड़ाती ठंड में लावारिस अवस्था में जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक गरीब व्यक्ति को फरीदाबाद पुलिस प्रशासन ने ह्यूमन लीगल एंड क्राईम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन एनजीओ के साथ मिलकर अस्पताल पहुंचाकर पुण्य का कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति कई दिनों से एनएच- 5 स्थित बगगा काम्पलैक्स के बाहर सो रहा था।

जिसकी सूचना जब क्राईम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन एनजीओ की राष्ट्रीय महासचिव राधिका बहल को लगी तो उन्होंने उक्त व्यक्ति को देखा तो वह बहुत ही कमजोर और बीमार नजर आया। जिस पर उन्होंने बिना किसी देरी के तुरंत इसकी जानकारी एनआईटी नंबर पांच पुलिस को दी। जिस पर हेड कांस्टेबल अमित कुमार और कांस्टेबल नरेश कुमार ने एम्बुलेंस को बुलवाया और उक्त व्यक्ति को बादशाह खान अस्पताल पहुंचा गया जहां उसका इलाज चल रहा है। उक्त व्यक्ति ने अपना नाम विजय बताया है और वह चार दिनों से लावारिस अवस्था में था।

 

फिलहाल डाक्टर उसका इलाज कर रहे है। फरीदाबाद पुलिस और ह्यूमन लीगल एंड क्राईम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन एनजीओ के इस कदम की चहुंओर प्रशंसा हो रही है। क्राईम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन एनजीओ की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती राधिका बहल ने पुलिस टीम का आभार जताते हुए कहा कि इस पुण्य के कार्य में पुलिस कर्मचारियों ने अपना पूरा सहयोग दिया और अन्य संस्थाओं को भी ऐसे गरीब व कमजोर लोलोां की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज़: सांसद खेल प्रतियोगिता का हुआ आगाज

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। बीकापुर के भारती इंटर कॉलेज खेल के मैदान में …