Breaking News

दो गुटों में हुए झगड़े में,एक व्यक्ति की मृत्यु मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:3 मार्च की रात को चावला कॉलोनी में किसी बात को लेकर दो गुटों में हुए झगड़े में इलाज के दौरान सफदरगंज अस्पताल में एक व्यक्ति की मृत्यु मामले में डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल पाल ने मामले में तुरंत कार्रवाई के दिए गए निर्देश के तहत एसीपी मुनि सहगल के मार्गदर्शन में पुलिस टीम चावला कॉलोनी ने 3 आरोपियों को काबू की कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों में आर्य नगर का आरोपी नरेश,भाटिया कॉलोनी का एक आरोपी और ऊंचा गांव में रहने वाला लोकेश है तथा चावला कॉलोनी में रहने वाला आरोपी प्रशांत। तीनों आरोपी 3 मार्च की रात को शराब पीके अपने जानकार चावला कॉलोनी में रहने वाले प्रशांत के पास आए थे।

जो आरोपी किसी अनजान व्यक्ति के साथ झगड़ा कर रहे थे। जिनके बीच बचाव में पीड़ित पक्ष में राजा,वैभव और मृतक सुभाष आए। अनजान व्यक्ति जिसके साथ झगड़ा हुआ था वह मौके से निकल गया। आरोपियों ने मौका देख कर पीड़ित पक्ष पर हमला कर दिया जिसमें तीनों को गंभीर चोट आई।

जो तुरंत बल्लभगढ़ में स्थित जयंत अस्पताल में इलाज के लिए गए जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रेफर। सूचना पाते ही तुरंत चावला कॉलोनी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर चमन लाल,एसएचओ सिटी बल्लभगढ़ सत्यवान और एसीपी बल्लभगढ़ मनिष सहगल मौके पर पहुंचे।

एसीपी साहब ने चावला कॉलोनी इंचार्ज को मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। मामले में तफ्तीश करते हुए पुलिस चौकी चावला कॉलोनी टीम ने तीन आरोपी नरेश,प्रशांत और लोकेश को काबू कर लिया है। मृतक सुभाष के पुत्र की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा वारदात में प्रयोग चाकू को बरामद किया जाएगा। आरोपियों के अन्य साथी की पुलिस टीम तलाश कर रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …