Breaking News

थाना खुखुन्दू पुलिस द्वारा जिलाबदर एक अभियुक्त को 01 देशी तमंचा व 01 जिंदा कारतूस के साथ उसके गाॅव से गिरफ्तार किया गया।

 

IBN NEWS

आज दिनांक 01.04.2021 को थानाध्यक्ष खुखुन्दू वांछित अभियुक्तो/वारंटियों की गिरफ्तारी व आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत शांति व कानून व्यवस्था हेतु क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि मुखबिर की सूचना पर ग्राम पतलापुर में गांव के मोड़ पर से जिलाबदर अभियुक्त पप्पू सिंह उर्फ विवेक सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी-पतलापुर थाना-खुखुन्दू जनपद-देवरिया को एक अदद देशी तमंचा व एक अदद जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

 


उल्लेखनीय है कि पप्पू सिंह उर्फ विवेक सिंह उपरोक्त को जिला मजिस्ट्रेट देवरिया के आदेश के क्रम में माह नवम्बर में जिलाबदर करते हुए जनपद बलिया में थाना खुखुन्दू पुलिस द्वारा छोड़ा गया था। जिसकी जिलाबदर की समाप्ति दिनांक 07.05.2021 को है, किन्तु उक्त अभियुक्त अपनी जिलाबदर की समाप्ति की अवधी के पूर्व ही जनपद में आ गया।
पुलिस टीम द्वारा बरामद एक अदद देशी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस को कब्जे में लेते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …