Breaking News

जनपद महाराजगंज में एक बार फिर भाजपा ने लहराया जीत का परचम, 5 सीटों में से 4 पर किया  कब्जा

Ibn24×7news
महराजगंज
जनपद महाराजगंज  के विधानसभा सीटों का परिणाम आ गया है जिसमे चार विधानसभा सीटों पर जहाँ बीजेपी ने एक बार फिर विजय श्री का जोरदार डंका बजाकर एहसास दिलाया है कि भय मुक्त ,भ्रष्टाचार मुक्त, व कुशल सुशासन के भरोसे ही जनता का समर्थन प्राप्त  किया जा सकता है वही फरेंदा विधानसभा सीट से कांग्रेस के वीरेंद्र चौधरी ने जीत दर्ज कर इतिहास बनाया है।

बताते चले कि महराजगंज सदर,नौतनवा, सिसवा और पनियरा सीट की ऎतिहासिक जीत बीजेपी की झोली में आयी है लेकिन फरेंदा सीट से बीजेपी विधायक इस बार कांग्रेस के वीरेंद्र चौधरी से हार गए है।

सबसे चौंकाने वाला परिणाम नौतनवा विधानसभा का इस बार रहा है क्योंकि यहां पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के विधायक बेटे अमन मणि बीजेपी से हार गये और उन्हें तीसरे स्थान पर जाना पड़ा है। बहुचर्चित सिसवा विधानसभा  से भाजपा के प्रेमसागर पटेल को दूसरी बार जनता ने फिर विधायक चुन लिया है जिसमे भाजपा के प्रेमसागर पटेल को 126630, सपा से सुशील कुमार टिबड़ेवाल को 63935, बसपा से धीरेंद्र प्रताप सिंह को 33201 व कांग्रेस से राजू कुमार गुप्ता को 4226 मत मिला है।  विजयी होने पर  उनके समर्थकों ने जहाँ अबीर गुलाल की होली खेली तो वहीं पटाखे फोड़कर व मिठाईयां बांट कर खुशियां भी मनायी गयी।

इस दौरान अनूप जायसवाल, अमित अंजन, अभिनाश चौरसिया, नागेन्द्र मल्ल, अरून पटेल, जितेन्द्र कुमार वर्मा ,सतीश मिश्र,सिद्धार्थ पांडेय ,पुउमेश पूरी व शिवम जायसवाल सहित तमाम भाजपा पदाधिकारियों व समर्थकों ने पुनः विधायक बनने व उनके इस ऐतिहासिक जीत पर सहृदय बधाई दी है।रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – जिलाधिकारी एवं एसपी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत नामांकन कक्ष का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया, (सू0वि0) 24 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन …