Breaking News

ओवैसी के रुदौली आगमन पर राजनीति का पारा चढ़ा

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन आईबीएन न्यूज

उमड़ा जनसैलाब देखकर विपक्ष की नींद उड़ी

मवई अयोध्या – ए आई एम आई एम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रूदौली में हुई सभा कामयाब रही। इस मीटिंग से मजलिस के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिखाई दिया। जब असदुद्दीन ओवैसी स्टेज पर पहुंचे, तो वहां उपस्थित जनसमूह ने गगन चुम्बी नारो से अपने नेता का स्वागत किया। ओवैसी को देखने के लिए हर कोई बेताब नज़र आ रहा था। बस आज का दिन हर किसी की जुबान पर ओवैसी ही आ रहा था ।

रूदौली विधान सभा की सीमा में जब ओवैसी ने प्रवेश किया तो हजारों की संख्या में लोगों ने रानीमऊ चौराहा पहुंच कर उनका स्वागत किया। ओवैसी के इस कार्यक्रम में भारी जनसमूह को देखकर सभी दलों को सोचने पर मजबूर कर दिया। ओवैसी की सभा मे लोग अपने अपने साधनों से पहुंचकर ओवैसी के विचारों को सुना।ओवैसी ने भी अपने अंदाज में अपने चाहने वालों को निराश नही किया।जैसे ही उन्होंने बोलना शुरू किया गगन चुम्बी नारे लगना शुरू हो गए।ओवैसी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार हर मामले में विफल है। महगांई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, से आज इस सरकार में आम लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।

उन्होंने सपा को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने रूदौली की समस्याओं का भी मुद्दा उठाया।ओवैसी सपा पर भी हमला करने से नही चूके उन्होंने कहा कि प्रदेश में 19 प्रतिशत मुसलमान होने के बाद भी जब सपा की हुकूमत बनती है तो मुख्यमंत्री दस प्रतिशत वाले ही बनाये जाते हैं।मुसलमानों को चपरासी की भी नौकरी नही मिलती। सभी दलों के अंदर काफी बेचैनी देखने को मिली।

आईबीएन न्यूज संवाददाता ने ओवैसी की सभा मे पहुंचे जनसमूह से जब बात की तो उनका कहना था अबकी बार ओवेसी सरकार, हर किसी के दिलों पर ओवेसी का रंग सर चढ कर बोल रहा था। आगामी विधान सभा चुनाव में अभी कुछ महीने बचे हैं, लेकिन आवेसी के अयोध्या आगमन से राजनीति में गर्माहट आ गई है। अब देखना है कि जनता 2022 के विधान सभा चुनावों में किसको अपना जनादेश देती हैं। लेकिन यह तो सच है कि इस बार ए आई एम आई एम का जनाधार विधान सभा रुदौली में सर चढ कर बोल रहा है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …