Breaking News

विधायक राजेश नागर ने वजीरपुर गांव व टीटू कॉलोनी में किया सम्पर्क

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देश की सीमाओं की ऐसी चाकबंदी की है कि कोई परिंदा भी भारत की ओर आंख उठाकर नहीं देख सकता।

जिसने थोड़ी भी हरकत की तो उसे घर में घुसकर मारा गया है। यह बात विधायक राजेश नागर ने वजीरपुर गांव व टीटू कॉलोनी में लोगों के बीच कही। वह यहां लोगों के बीच जन उत्थान रैली में पहुंचने की अपील करने के लिए जनसंपर्क कर रहे थे। यह रैली सेक्टर-12 हुड्डा ग्राउंड में 27 अक्टूबर को होनी है।

इसमें बतौर मुख्य वक्ता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल,केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव,प्रदेश प्रभारी बिप्लव देव,प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ आदि भी प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि अमित शाह ने भाजपा संगठन को वो ऊंचाई दी है कि आज वह दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बन चुकी है। उनकी संगठन क्षमता को मापना नामुमकिन है।

नागर ने कहा कि भाजपा समस्याओं के स्थाई समाधान के पक्ष में रहती है। हमने कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य प्रारंभ कराया, मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के दंश से मुक्ति दिलाई,उज्जैन में महाकाल कॉरिडोर,काशी में भगवान विश्वनाथ स्थल का पुनर्निर्माण,कोरोना काल में दुनिया के सभी देशों के मुकाबले अपने नागरिकों को राहत देने का काम किया।

किसानों कमेरों को अनाज और पेंशन देने का काम किया है। विधायक नागर ने लोगों से अपील की कि वह 27 अक्टूबर को सेक्टर-12 हुड्डा ग्राउंड में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के विचार सुनने अवश्य पहुंचें।

लोगों ने उन्हें बड़ी संख्या में रैली स्थल पर पहुुंचने का वादा किया। इस अवसर पर यहां अमित भारद्वाज,पंडित धर्मवीर शर्मा,बिशन दत्त शर्मा,विजय शर्मा,बालकिशन शर्मा,मानक चंद शर्मा,योगेंद्र तुहीराम शर्मा,राजन शर्मा,जयभान,पप्पू,प्रवीन,योगेश, सचिन,हरीश आदि बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …