Breaking News

विधायक राजेश नागर ने एपीजे स्कूल में आयोजित मिराकी मेले का किया उद्घाटन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर-15 स्थित एपीजे विद्यालय ने अपना वार्षिक उत्सव मिराकी मेला के रूप में मनाया। जिसका उद्घाटन विधायक राजेश नागर ने किया। इस अवसर पर मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर सोनू शर्मा भी मौजूद रहे।

नागर ने कहा कि समारोह हमारे मन को खुशी और उत्साह से भर देता है। इसमें भी जब बच्चे मेलों में शामिल होते हैं तो उनमें सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है। इसलिए बच्चों को मेलों में जरूर ले जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने फरीदाबाद के सूरजकुंड में पहली बार दीवाली मेले का आयोजन किया है।

जिसका लाभ सभी को उठाना चाहिए। नागर ने बच्चों ने कहा कि वह इस प्रकार की गतिविधियों में निरंतर भागीदारी करें। उन्होंने कहा कि पढ़ाई का जीवन में विशेष महत्व है लेकिन हमारे मन और तन का भी परिपूर्ण विकास होना चाहिए। उन्होंने बताया कि हरियाणा के बच्चे खेलों में भी अच्छे परिणाम दे रहे हैं। जिसके लिए बच्चों को प्रयास करने चाहिए।

प्रेरक सोनू शर्मा ने अपने विचारों द्वारा छात्रों को जीवन में नैतिक मूल्य को अपनाने के लिए प्रेरित किया।इससे पहले यहां पहुंचने पर प्रमुख अतिथियों को विद्यालय की प्रधानाचार्या अनीता यादव ने पौधा देकर और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। उन्होंने बेहतरीन प्रस्तुतियों के लिए छात्रों का मनोबल बढ़ाया एवं अतिथियों और अभिभावकों का धन्यवाद किया।

समारोह में आए विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत की गई। वहीं छात्रों ने बेबी शो,एकल नृत्य प्रतियोगिता एवं अन्य आकर्षक रचनात्मक गतिविधियों द्वारा आगंतुकों का मन मोह लिया।

अतिथियों ने छात्रों द्वारा तैयार किए गए विभिन्न प्रकार के खेलों का आनंद उठाया और छात्रों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर प्रसिद्ध संगीतकार ऋषभदेव वर्मा,एपीजे शिक्षा अधिकारी पूर्णिमा बोहरा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …