Breaking News

माइनिंग एवं बीगोद पुलिस ने बीगोद रिको की कई फैक्ट्रीयों पर दबिश गारनेट फैक्ट्रीयो वालो को भनक लगते हुये भूमिगत बीगोद-बुधवार को बीगोद पुलिस एवं माइनिंग की टीम ने शिकायत के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए बिगोद स्थित रीको क्षेत्र में चल रही फैक्ट्रीयों को चेक किया जिस दौरान जय अंबे मिनिरल पर पडे फेल्फार (सलरी) पर कार्रवाई करते हुए आवश्यक दस्तावेज जांचें। गौरतलब है कि माइनिंग विभाग को कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी की बिगोद रीको क्षेत्र में अवैध गारनेट की फैक्ट्रियां संचालित हो रही है लेकिन बुधवार को पूरे रीको क्षेत्र में माइनिंग एवं पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी । जिस दौरान अवैध गारनेट का धंधा करने वाले भनक लगते भूमिगत होने से फैक्ट्रीया बंद मिली। फोरमैन रजनीश ने बताया कि जय अंबे मिरनल फैक्ट्री पर की कार्रवाई की जिस दौरान स्टॉक में 600 टन मिनरल ,500 टन फेल्सपार,100 टन क्वार्टर मिनरल मिला। इस कार्रवाई के दौरान फोरमैन रजनीश, गंगाधर मीणा , बीगोद एसएचओ मूलचंद वर्मा मय टीम सहित कार्रवाई की। फैक्ट्री पर स्टाक मिनरल मौके पर रवान्ना नहीं मिला। फैक्ट्री मालिक को जारी किया गया रवन्ना पेश करने का नोटिस। (फोटो कैप्सन– जय अंबे मिनरल फैक्ट्री पर कार्रवाई करते अधिकारी व पुलिस स्टाफ) फोटो प्रमोद कुमार गर्ग

बीगोद-बुधवार को बीगोद पुलिस एवं माइनिंग की टीम ने शिकायत के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए बिगोद स्थित रीको क्षेत्र में चल रही फैक्ट्रीयों को चेक किया जिस दौरान जय अंबे मिनिरल पर पडे फेल्फार (सलरी) पर कार्रवाई करते हुए आवश्यक दस्तावेज जांचें।

गौरतलब है कि माइनिंग विभाग को कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी की बिगोद रीको क्षेत्र में अवैध गारनेट की फैक्ट्रियां संचालित हो रही है लेकिन बुधवार को पूरे रीको क्षेत्र में माइनिंग एवं पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी ।

जिस दौरान अवैध गारनेट का धंधा करने वाले भनक लगते भूमिगत होने से फैक्ट्रीया बंद मिली। फोरमैन रजनीश ने बताया कि जय अंबे मिरनल फैक्ट्री पर की कार्रवाई की जिस दौरान स्टॉक में 600 टन मिनरल ,500 टन फेल्सपार,100 टन क्वार्टर मिनरल मिला।

इस कार्रवाई के दौरान फोरमैन रजनीश, गंगाधर मीणा , बीगोद एसएचओ मूलचंद वर्मा मय टीम सहित कार्रवाई की। फैक्ट्री पर स्टाक मिनरल मौके पर रवान्ना नहीं मिला। फैक्ट्री मालिक को जारी किया गया रवन्ना पेश करने का नोटिस।

(फोटो कैप्सन– जय अंबे मिनरल फैक्ट्री पर कार्रवाई करते अधिकारी व पुलिस स्टाफ)
फोटो प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

 मॉडल स्कूल बनेड़ा में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

  बीगोद 21 मार्च। स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय बनेड़ा में आगामी लोकसभा चुनाव -2024 …