Breaking News

भारी वाहन ट्रैलर, ट्रैक्टर ट्रॉली व अवैध बजरी की बंद कराने को लेकर डिप्टी मांडलगढ को ज्ञापन दिया

 

खटवाड़ा मार्ग पर प्रतिदिन असंख्य वाहन देर रात्रि को बजरी भरकर निकलते हैं इस दौरान दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है

शनिवार देर रात्रि को अवैध बजरी के ट्रेलर ने एचटी की लाइन तोडकर , गायों को कुचला उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से रात्रि को अवैध बजरी का गोरखधंधा जारी है

बीगोद– कस्बे के खटवाड़ा मार्ग वार्ड नंबर 5 मे शनिवार देर रात रोड पर अवैध बजरी के ट्रैलर ने अंधेरे मे 11, हजार केवी हाईटेंशन लाइन के खंभों को टक्कर मारकर गायों को कुचल दिया लाइन टूटने से कई ग्रामीण करंट से झुलसे।

लेकिन प्रशासन द्वारा कार्यवाही नही होने बजरी वालो का आंतक जारी होने से सोमवार अलसुबह व रात्रि को भी असख्य ट्रेलर, ट्रैक्टर ट्रॉली निकले जिनको ग्रामीण मौहल्ले वालो ने रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन नही रूके अपनी मनमर्जी कर मार्ग बैखोफ निकलते थे।

जिससे परेशान होकर खटवाडा मार्ग व ग्रामीणों लोगो ने मांडलगढ के पुलिस उप अधीक्षक कीति सिह को 30 महिलाएं, 50 पुरूष ने ज्ञापन देकर अवगत कराया।

0वार्ड नंबर 5 में खटवाड़ा रोड मार्ग पर दीगोद आबादी क्षैत्र दिनांक 19-11-2022 रात्रि को करीब 1 से 2 बजे के बीच 5 से 6 भारी ट्रोले बजरी से भरे खटवाड़ा रोड पर निकले जो नंदराय रोड से होते हुए नृसिंह द्वारा तक विद्युत लाइन को तोड़ते हुए गए और 7-8 गायों को कुचलते हुये निकले जिससे भारी नुकसान हुआ।

दूसरा ट्रैलर चालक प्रतिदिन तेज गति से आबादी क्षेत्र से निकलते हैं क्षैत्र में 3 विद्यालय व एक मन्दिर आता छोटे-छोटे बच्चे आबादी क्षेत्र में रहने वाले लोगों को हर समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

इस मार्ग पर पूर्व में भी कई बार दुर्घटनाये हो चुकी है इस बारे में पुलिस थाने में सूचना दी गई लेकिन फिर भी ट्रेलर ट्रॉली वाले बाज नहीं आ रहे हैं।

बेखौफ होकर बजरी के वाहन खटवाडा रोड से निकल रहे। डिप्टी मांडलगढ कीति सिह ने जानकारी लेकर कार्यवाही के लिए आशवास्त किया। उसके थानाअधिकारी मूलचन्द वर्मा को भी थाने अवगत कराया। दिनोंदिन क्षैत्र में अवैध बजरी का गोरख धंधा चरम सीमा पर है इससे ग्रामीण लोग परेशान है लेकिन पुलिस प्रशासन खनिज विभाग परिवहन विभाग किशोर ध्यान देकर कार्यवाही नहीं करने से इनके हौसले बुलंद है ग्रामीणों ने कहा समय रहते इन पर रोक लगाई जाए ताकि दुर्घटना होने से बचा जा सके।

ज्ञापन के दौरान योगेश सोनी, गोपाल लाल हरिजन, राधेश्याम हरिजन, रफीक मोहम्मद, बाबू भाई सोरगर, लाला सोरगर, मोहम्मद सोरगर, मुबारिक सोरगर, मांगू कुमावत, हीरा गुर्जर, गोपाल तेली ,गोपाल धोबी सादिक शहरी, महिला मीना सोनी, इंदिरा सोनी, शालू सोनी ,जमीला सोरगर, मीरा हरिजन ,मंजू तेली, लीला गुर्जर, आदि महिलाएं थी।

(फोटो कैप्शन– 1-पुलिस कार्यालय के बहार प्रदर्शन करते ग्रामीण पुरुष व महिलाएं
2- डिप्टी कीर्ति सिंह को ज्ञापन देकर अवैध बजरी लेकर चर्चा कर बताते) फोटो-प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने वार्ड नं-4 से नवनिर्वाचित चेयरमैन विजय सिंह को दी बधाई:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:वार्ड नं- 4 से नवनिर्वाचित चेयरमैन विजय सिंह,जिला अध्यक्ष …