Breaking News

मवई अयोध्या – सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या – कोतवाली रूदौली क्षेत्र के रूदौली भेलसर मार्ग सीएचसी के निकट तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया टक्कर तेज होने के चलते बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया हादसे की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरनपुर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक के शव को कब्जे में के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली रूदौली क्षेत्रांतर्गत मोहल्ला मखदूम जादा रूदौली निवासी मोहम्मद शाहिद का पुत्र बाइक सवार मोहम्मद सैफ अपनी बाइक से भेलसर जा रहा था तभी रूदौली भेलसर मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया।

जिसमें बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया हादसे की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने युवक को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरनपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।स्थानीय पुलिस के अनुसार मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।परिजनों की और से कोई तहरीर नही मिली तहरीर मिलते ही आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …