Breaking News

बिल्डरों के समक्ष नतमस्तक हुई मनोहर सरकार:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-89 जी ब्लाक की रेजिडेंस वेलफेयर एसो.द्वारा एक नुक्कड सभा का आयोजन किया गया।

इस सभा में नूंह के प्रभारी एवं पूर्व विधायक ललित नागर ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने नागर को बताया कि बिल्डर द्वारा यहां प्लाट तो काट दिए गए,लेकिन घरों तक जाने के लिए रास्ता नहीं दिया, मजबूरन लोगों को कच्चा रास्ता बनाना पड़ा,जिससे आवागमन करने में उन्हें भारी परेशाानियों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि यहां पानी की भी काफी किल्लत है और बिजली की दरें भी मनमाने रूप से वसूली जाती है,लेकिन सुविधाओं के नाम पर यहां केवल टोटा ही है।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि कितनी बड़ी विडंबना है, सोसायटी ने कई सालों पहले प्लाट काट दिए,पजेशन दे दी, लेकिन रास्ता नहीं दिया,आज कच्चा रास्ता होने के चलते लोग परेशान है। लोगों ने विधायक, बिल्डर से लेकर उपायुक्त तक गुहार लगाई लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की।

नागर ने बिल्डर कंपनियों पर बरसते हुए कहा कि नहरपार ग्रेटर फरीदाबाद के रूप में विकसित हो रहा है,यहां आबादी निरंतर बढ़ रही है,लेकिन बिल्डर कंपनियां लोगों के खून पसीने की कमाई को लूटने में लगी है,उन्हें झूठे प्रलोभन दिखाकर उनकी जीवन भर की पूंजी हड़प रही है।

फ्लैट खरीदने के बाद निवेशकों की कोई सुनवाई नहीं होती और उन्हें कोई बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवाई जाती। पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार बिल्डरों के सामने नतमस्तक बनी हुई है,उन्हें लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नही है, यही कारण है कि बिल्डर कंपनियों के हौंसले बुलंद है और वह भोले-भाले लोगों को ठगने में लगे है।

पूर्व विधायक नागर ने बिल्डरों को चेताते हुए कहा कि अगर जल्द ही लोगों को रास्ता नहीं दिया गया तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर निवेशकों से झूठे वायदे करने वाले बिल्डर कंपनियों पर जहां मुकदमें दर्ज किए जाएंगे वहीं ऐसे बिल्डरों के लाईसेंस भी रद्द किए जाएंगे। जो निवेशकों की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर रहे।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि कांग्र्रेस सरकार बनने लोगों को हरसंभव मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी और नए सिरे से ग्रेटर फरीदाबाद का विकास किया जाएगा। इस अवसर पर एम.एस.भामला,महावीर सिंह भामला,यूपी मिश्रा,उमापति मिश्रा,डीपी सोलंकी,धर्मपाल सोलंकी,अरुण मिश्रा,आरएस भाटी,रतन सिंह भाटी,दीपक,अवनीश जैन,प्रवीन भाटी,संजय भाटी,संजय जैन,देवेंद्र,गुलशन,गजेंद्र,संजीव,अखिलेश जैन,केशव कौशिक,देवेंद्र कुमार रावत सहित अनेकां गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …