Breaking News

मानव रचना ने सातवां निःशुल्क कृत्रिम दांत वितरण कार्यक्रम आयोजित किया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज (एमआरआईआईआरएस) में स्कूल ऑफ डेंटल साइंसेज के प्रोस्थोडॉन्टिक्स विभाग और डॉ.ओपी भल्ला फाउंडेशन की ओर से सातवें मुफ्त कृत्रिम दंत वितरण व चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

संस्थान के संस्थापक डॉ.ओपी भल्ला के मानवीय मिशन को आगे बढ़ाते हुए आयोजित किए गए इस शिविर में 45 वरिष्ठ नागरिकों को निशुल्क कृत्रिम दांत और उनके रख रखाव की किट प्रदान की गई।

साथ ही शिविर में दंत चिकित्सकों ने दांतों की सही देखभाल को लेकर जरूरी परामर्श भी दिए। इस दौरान मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की मुख्य संरक्षक सत्या भल्ला ने कहा कि संस्थापक डॉ.ओपी भल्ला हमेशा दूसरों की सेवा और सामाजिक उत्थान पर भरोसा करते थे।

उन्हीं की दूरगामी सोच को आगे बढ़ाते हुए सामाजिक कल्याण की दिशा में इस तरह के कार्य़क्रम कराए जाते हैं और ये मिशन आगे भी जारी रखेंगे। इस दौरान एमआरईआई के डायरेक्टर जनरल डॉ.एनसी वाधवा,एमआरआईआईआरएस के वाइस चांसलर डॉ.संजय श्रीवास्तव,एमआरयू वाइस चांसलर प्रो.डॉ.आईके भट,डेंटल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.अरुणदीप सिंह,पीजी स्टडीज के डायरेक्टर डॉ.पुनीत बत्रा,प्रोस्थोडॉन्टिक्स विभाग के एचओडी डॉ.पंकज धवन आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …