Breaking News

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष जया शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों को आर्थिक सहायता की

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष जया शर्मा ने शहर के कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में बरसात के कारण बाढ़ आई हुई है।

जिसमें महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष जया शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने का कार्य कर रही हैं। बीते दिन जया शर्मा ने बसंतपुर में जाकर बाढ़ पीड़ितों को खाना वितरित किया तो वहीं हेल्थ चेकअप कैंप भी लगाकर बाढ़ पीड़ितों को सही समय से उनका हेल्थ सही रह।

जिसमें महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष जया शर्मा ने बताया कि इस समय राजनीति का समय नहीं है क्योंकि लाखों लोग बाढ़ से पीड़ित हैं और उनके घर-मकान सब कुछ डूब गए हैं हम तो हरियाणा सरकार से मांग करते हैं कि जिन डीलरों ने जमीन यहां बेची है उन सभी पर सख्त कानून कार्रवाई कराएं और प्रशासन भी इन बाढ़ पीड़ितों की मदद करें।

आईबीएन न्यूज ने चार साल पहले भी फरीदाबाद में बाढ़ की रिपोर्ट प्रकाशित की थी।

▪️ ग्रेटर फरीदाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ कोई पहली बार नहीं आई है यमुना नदी जब भी जलस्तर बढ़ता है तो बाढ़ आई जाती है फिर भी कुछ प्रॉपर्टी डीलर शरीफ लोगों को गलत तरीके से जमीन बेच देते हैं और हमारे शहर के आला अधिकारी कभी भी ध्यान नहीं देते हैं और जनता को सिर्फ परेशान करने का काम किया जाता है और हरियाणा सरकार में बैठे मंत्री भी आराम से बैठे हैं सब मिले हुए हैं इस जनता को डुबोने के मामले में इससे पहले कांग्रेस की सरकार भी रही जब बाढ़ आती थी पर उस समय यमुना के तट पर कोई भी मकान नहीं थे। जो थे उनको बाढ़ आने से पहले उनको शिफ्ट कर दिया जाता था।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …