Breaking News

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के तत्वाधान में किया गया खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह।

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव और बीकापुर विधानसभा के रनर प्रत्याशी रहे हाजी फिरोज खान गब्बर का आयोजक प्रदीप यादव ने फूल मालाओं से किया स्वागत।


भदरसा अयोध्या। जनपद के नगर पंचायत भदरसा क्षेत्र के अंतर्गत अखिल भारतीय प्रधान संगठन के तत्वाधान में विशाल खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह का आयोजन कैल डिहवा पर किया गया।

इस कार्यक्रम का आयोजन मसौधा प्रधान संघ के अध्यक्ष तथा मौजूदा प्रधान प्रतिनिधि प्रदीप यादव ने किया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आनंद सेन बतौर मुख्य अतिथि के रूप मैं शिरकत करने पहुंचे। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में आए समाजवादी पार्टी से विधानसभा बीकापुर से रनर विधानसभा प्रत्याशी हाजी फिरोज खान गब्बर। तथा मसौधा ब्लॉक से पूर्व ब्लाक प्रमुख राम अचल यादव ।

और हरि शंकर यादव जिला पंचायत प्रतिनिधि का स्वागत मंचासीन पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर इन सब अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन जिला संरक्षक अखिल भारतीय प्रधान संघ के रामतेज यादव और राम प्रताप यादव ने किया।

खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह के दौरान लगभग एक दर्जन से ज्यादा ग्रामसभा से आए हुए प्रधानों को आयोजक प्रदीप यादव के द्वारा अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह देकर मंच पर सम्मानित किया गया। मकर संक्रांति के उपलक्ष पर पहली बार किए जा रहे इस कार्यक्रम पर लगभग दो हजार से ज्यादा ग्रामीण की महिलाएं , मौजूदा बीडीसी प्रत्याशीयों के साथ गांव के लोगों ने पहुंचकर मकर संक्रांति का प्रसाद ग्रहण किया।

कार्यक्रम का संबोधन राम अचल यादव, अवधेश यादव, छोटे लाल यादव, राम भरत पांडे ने कार्यक्रम का संबोधन किया। बीड़ी सी अजय यादव, समाजवादी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष राजू वर्मा, और समाजवादी पार्टी से जिला सचिव जेपी यादव भी खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे।

खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए युवा नेता प्रदीप यादव ने कहा कि , आज के इस खिचड़ी भोज के उपलक्ष पर मंच पर मौजूद हम सभी वरिष्ठ गुरुजनों का स्वागत करते हैं ।

उन्होंने बताया यह कोई राजनैतिक कार्यक्रम नहीं है। उन्होंने यह भी बताया इस कार्यक्रम का उद्देश्य किसी पार्टी, धर्म , और मजहब से नहीं है । श्री यादव ने यह भी बताया आज का दिन भाईचारा, मेल मिलाप, सुख, समृद्धि के दिन का त्यौहार है ।

उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम की दृष्टि से ना देखते हुए बल्कि आपस में प्रेम, भाईचारा, बनाए रखना इस कार्यक्रम का उद्देश्य है।

खिचड़ी भोज व सम्मान समारोह के दौरान राजापुर माफी के प्रधान धर्मेंद्र यादव ,विनायकपुर के प्रधान कृष्ण देव, ,नैपुरा के प्रधान सुकई, भदरसा बाहर के प्रधान मेराज, दोस्तपुर के प्रधान प्रतिनिधि सिराज, पिपरी के प्रधान राकेश कुमार, कल्याण भदरसा के प्रधान सदानंद, नंदीग्राम के प्रधान संत कुमार, निमोली के प्रधान के अलावा अंतपुर के प्रधान, बभंनगावा के प्रधान, बरवा के प्रधान, भदोकर के प्रधान, धर्मदासपुर के प्रधान, बिरौली के प्रधान ,वहीददीनपुर के प्रधान, नजीरपुर के प्रधान, धर्म पूर के प्रधान, तथा दौलतपुर के प्रधान मौजूद रहे ।

और इन सभी को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान मौजूदा समय में टाउन एरिया नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन राशिद खान का भी स्वागत व सम्मान किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भगवा ध्वज लहराते हुए मातृशक्तियों ने नगर मे निकाली स्कूटी जन जागरण यात्रा

0 17 अप्रैल को श्रीराम जन्मोत्सव भव्य शोभायात्रा मे शामिल होने नगरवासियो से की अपील …