Breaking News

ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को भी उनका अधिकार और मान्यता मिलनी चाहिए: बलराम तिवारी

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

सोहावल में आयोजित हुई जागरूकता गोष्ठी एवं स्वागत कार्यक्रम।

अयोध्या। नव वर्ष पर अयोध्या जनपद के सोहवल तहसील में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महा संगठन द्वारा जागरूकता गोष्ठी और स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष बलराम तिवारी का सोहावल के पत्रकारों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बलराम तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सुविधाओं के अभाव में भी अपनी जान जोखिम में डालकर लोकतंत्र के सजग प्रहरी हमेशा तत्पर रहते हैं और लोगों में राष्ट्र चेतना जागृत करते हैं। पत्रकारों की समस्याओं के प्रति शासन प्रशासन को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए।

उन्होंने बताया कि पत्रकारों के उत्पीड़न और समस्याओं के प्रति संगठन कार्य कर रहा है। ग्रामीण स्तर पर भी पत्रकारों को उनका अधिकार और मान्यता मिलनी चाहिए। स्नेह प्रेम के लिए उन्होंने उपस्थित पत्रकारों का आभार जताया। इस दौरान संगठन के परिचय पत्र के नवीनीकरण व जिले में होने वाले सम्मेलन पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर संगठन से जुड़े पत्रकार राज नारायण पांडे , गौरव मिश्रा, धर्मेंद्र वर्मा, संजीव सिंह, पीके पांडेय, शशांक सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज़: सांसद खेल प्रतियोगिता का हुआ आगाज

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। बीकापुर के भारती इंटर कॉलेज खेल के मैदान में …