Breaking News

जसवंत पवार को समाज हित में कार्य करने पर समाज गौरव सम्मान से नवाजा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मानव सेवा समिति द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सांसे मुहिम के कार्यवाहक एवं युवा आगाज के फाउंडर डायरेक्टर समाजसेवी जसवंत पवार को समाज गौरव सम्मान से नवाजा गया। मानव सेवा समिति ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर के उन चुनिंदा लोगों को सम्मानित किया,

जिनका समाज हित में विशेष योगदान रहा है। इस दौरान जसवंत पवार को पर्यावरण के क्षेत्र में सांसे मुहिम के तहत सार्वजनिक स्थानों,पार्कों एवं सड़कों की ग्रीन बेल्ट में पौधे लगाकर उनका देखभाल करने और सामाजिक मुद्दों में बढ़-चढ़कर भाग लेकर निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने के लिए प्रतिभा सम्मान समारोह मैं सम्मानित किया। शहर के चुनिंदा लोगों में गिनती होने पर समाजसेवी जसवंत पवार ने खुशी जताते हुए कहा कि वह तो सिर्फ अपना कर्तव्य कर रहे हैं जिससे समाज को लाभ मिल रहा है और आगे भी इसी प्रकार के सामाजिक कार्य और जनहित के मुद्दों पर बढ़-चढ़कर आवाज उठाते रहेंगे।

आज मिले समाज गौरव सम्मान को लेकर पवार ने कहा कि मानव सेवा समिति की पूरी टीम का बहुत-बहुत आभार धन्यवाद प्रकट करता हूं और मानव सेवा समिति के इस सराहनीय कदम पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई देता हूं कि उन्होंने शहर के उन लोगों को चुना है जो निस्वार्थ भाव से समाज हित के लिए हमेशा आगे आते रहे हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पसीना सूखने के पहले मजदूरो की मजदूरी मिल जाय यह सुनिश्चित करे अधिकारी:आर्यका अखौरी

टीम आईबीएन न्यूज गाजीपुर : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागो के अन्तर्गत …