Breaking News

जनता के प्यार से दिन प्रतिदिन मजबूत हो रही है जननायक जनता पार्टीःडॉ.अजय सिंह चौटाला

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःजन नायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला का शहर की‌ आरडब्ल्यूए ने धूमधाम से स्वागत किया। जन नायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला सेक्टर-14 डीएवी स्कूल में राष्ट्रीय सचिव कृष्ण जाखड़ द्वारा आयोजित प्रोग्राम में आरडब्लूए को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में प्रथम बार इतने सम्मानित लोग एकत्रित हुए हैं । 36 बिरादरी के लोग पार्टी में शामिल होकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं । पार्टी में शामिल होने वाले सभी साथियों को मान सम्मान जननायक जनता पार्टी में दिया जाता है। डॉ.अजय सिंह चौटाला ने बताया कि जजपा को बने अभी 3 वर्ष हुए हैं। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में किए वादों को पूरा करने पर अग्रसर है।

जन नीतियों से प्रभावित होकर आज प्रदेश में लोग जननायक जनता पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं।उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का प्रयास है प्रदेश चहुमुखी विकास में अग्रसर हो। जन नायक जनता पार्टी का 9 दिसंबर 2018 को गठन हुआ संगठन को प्रभावित किया और 10 माह बाद चुनाव में 10 एमएलए भी प्रदेश की जनता ने दिए। उन्होंने बताया कि जनता की बदौलत ही आज प्रदेश की सरकार में भागीदारी मिली है लेकिन कोरोना महामारी और किसान आंदोलन के रूप में अब रोधक बन विकास के आगे आए। डॉ.अजय सिंह चौटाला ने बताया कि जल्दी ही शहर फरीदाबाद में मदर यूनिट स्थापित करने का काम जननायक जनता पार्टी करेगी। जिला फरीदाबाद फिर से हरियाणा में रेवेन्यू मैं नंबर वन होने का काम करूंगा। वहीं विजय प्रताप रूढ़ी,इकबाल सिंह सिंधु सहित डेढ़ दर्जन से अधिक गणमान्य लोगों ने जननायक जनता पार्टी का दामन थामा।इसके अलावा डॉ.अजय सिंह चौटाला खेड़ी कला गांव में आयोजित कबड्डी प्रोग्राम में शिरकत की है मौजूद खिलाड़ियों से परिचय लिया।

 

जिलाध्यक्ष तेजपाल डागर ने बताया कि स्थानीय रोजगार में 75% युवाओं को आरक्षण देने का काम और प्रदेश में 33 परसेंट महिलाओं को राशन डिपो में आरक्षण देने और प्रदेश में स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को बस में फ्री पास की सुविधा देने का काम उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किया है। इस मौके पर जनता पार्टी के शहरी जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज,राष्ट्रीय सचिव राजाराम,राष्ट्रीय सचिव कृष्ण जाखड़,श्याम सिंह श्योराण,गोविंद कौशिक,‌आशुतोष गर्ग,जिला प्रवक्ता अनिल खुटेला,राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर तेवतिया, युवा जिला अध्यक्ष संदीप कपासिया नलिन हुडा,बेगराज नागर,ललित बंसल,गुलाब सिंह दहिया,निर्मल कुलश्रेष्ठ,किशनचंद चौहान,हलका अध्यक्ष दीपक चौधरी,हाजी करामत अली,जितेंद्र चौधरी, अमर नरवत,प्रेम सिंह धनकड़,अजय चौधरी,अजय बढ़ाना,रिचपाल लांबा,राकेश गर्ग, हाजी अख्तर हुसैन,हनुमान खींची,अलकेश लांबा,हरमीत कौर,नेपाल कुटेला,सुनील डिंडे, सचिन कौशिक,रविंद्र पाराशर,कृष्ण कपासिया,गजेंद्र बढ़ाना,प्रवीणत्यागी,श्रीपाल तेवतिया,मनीष चौधरी,अजय मित्तल,हरदत्त जांगड़ा,मनोज गोयल,डॉ.दिनेश डागर,सूरत चौहान,बल्ली ठाकुर,रवि शर्मा सहित शहर की अनेक आरडब्लूए एवं इंडस्ट्रलिस्ट एसोसिएशन व संगठनों के पदाधिकारी और कश्मीरी संगठन,गडवाल संगठन सैनी समाज के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …