Breaking News

शक्ति,साहस,भक्ति और निस्वार्थ सेवा का प्रतीक हैं:विजय प्रताप सिंह

 

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बड़खल विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के नेता विजय प्रताप सिंह ने हनुमान जयंति महोत्सव पर फरीदाबाद वासियों को दिपावली एवं हनुमान जयंति की बधाई देते हुए कहा कि आज हनुमान जयंति का शुभ अवसर है आयोजक पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा एवं भरत अरोड़ा के प्रयासों से विशाल शोभा यात्रा निकाली जा रही है शानदार शोभा यात्रा की जितनी सराहना की जाए कम है।

उन्होंने कहा कि हनुमान जयंति के पावन अवसर पर सभी फरीदाबाद वासियों को शक्ति,साहस और ज्ञान की प्राप्ति हो,भगवान हनुमान सभी को धार्मिकता के मार्ग पर ले जाए और आप सभी का जीवन खुशियों से भर जाए।

उन्होंने कहा कि भगवान हनुमान शक्ति,साहस,भक्ति और निस्वार्थ सेवा का प्रतीक हैं और आज इसी भावना से ओतप्रोत श्रद्धालुगण हनुमान जयंति को जश्र के रूप में मना रहे हैं हम सभी हनुमान आर्शिवाद बना रहे। इस अवसर पर हरियाणा की कायाकल्प करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडडा हनुमान का आर्शिवाद लेकर गए और हम सब को खुशहाली का आर्शिवाद देकर गए। शोभा यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा,प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान उपस्थित हुए और उन्होंने शोभा यात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

उन्होनें फरीदाबादवासियों को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दीपावली प्रसन्नता एवं उल्लास और रोशनी का प्रतीक है यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई और अंधेरे पर प्रकाश की विजय का संदेश देता है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि यह त्यौहार फरीदाबाद वासियों के जीवन में सुख-समृद्धि लाने के साथ-साथ भाईचारे और एकता के बंधन को मजबूती प्रदान करेगा।

उन्होंने कहा कि दीपावली के इस पावन अवसर पर हमें जुए जैसी सामाजिक कुरीतियों से दूर रहना चाहिए और पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए पटाखों व आतिशबाजियों का कम से कम उपयोग करना चाहिए।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जनसंख्या से बढ़ती समस्याओं का निदान आवश्यक

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विश्व जनसंख्या दिवस पर आयोजित विशेष कार्यक्रम में गवर्नमेंट मॉडल …